Brahmastra: 'ब्रह्मास्त्र' ने ओटीटी प्लेटफार्म पर बनाया नया रिकॉर्ड; रणबीर कपूर ने फैंस को कहा-शुक्रिया
Advertisement

Brahmastra: 'ब्रह्मास्त्र' ने ओटीटी प्लेटफार्म पर बनाया नया रिकॉर्ड; रणबीर कपूर ने फैंस को कहा-शुक्रिया

Brahmastra Makes Record on Hotstar: 9 सितंबर 2022 को रिलीज़ हुई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने कामयाबी का नया रिकॉर्ड बनाया है. सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अब 'ब्रह्मास्त्र'  ने ओटीटी प्लेटफार्म पर नया रिकॉर्ड क़ायम किया है.

Brahmastra: 'ब्रह्मास्त्र' ने ओटीटी प्लेटफार्म पर बनाया नया रिकॉर्ड; रणबीर कपूर ने फैंस को कहा-शुक्रिया

Brahmastra Makes Record on Hotstar: 9 सितंबर 2022 को रिलीज़ हुई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने कामयाबी का नया रिकॉर्ड बनाया है. सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अब 'ब्रह्मास्त्र'  ने ओटीटी प्लेटफार्म पर नया रिकॉर्ड क़ायम किया है. रणबीर कपूर और आलिया की जोड़ी वाली पहली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने बॉक्स ऑफिस के साथ साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी कामयाबी के झंडे लहराए है. अब ये फिल्म डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ होने के बाद भी फैंस को पसंद करती रही है. भारत में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर पहले दस दिनों में स्ट्रीम किए गए घंटों की बुनियाद पर अब तक की सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में  'ब्रह्मास्त्र' ने नया रिकॉर्ड बनाया. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 250 करोड़ का बिज़नेस किया था, जबकि पूरी दुनिया में फिल्म का कलेक्शन 400 करोड़ के पार हो गया है.

 
रणबीर कपूर ने फैंस का अदा किया शुक्रिया
अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे बेहतरीन अदाकारों ने अपने शानदार एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया. फिल्म की कामयाबी को लेकर शिव का रोल निभाने वाले अदाकार रणबीर कपूर ने कहा कि "मैं ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा को सिनेमाघरों में और अब डिज्नी+हॉटस्टार पर मिले रिएक्शन से बहुत ख़ुश हूं. यह फिल्म हम सभी के लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट थी, और अयान मुखर्जी के लिए भी, जिन्होंने इस पर एक दशक तक काम किया. ब्रह्मास्त्र की पूरी टीम की तरफ़ से, मैं सभी फैंस को फिल्म का सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं."

पूरी टीम की कोशिश रंग लाई: अयान मुखर्जी
 'ब्रह्मास्त्र' के निर्देशक अयान मुखर्जी भी फिल्म को मिली ज़बरदस्त कामयाबी से काफ़ी गदगद हैं. उन्होंने अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए कहा कि "बॉक्स ऑफिस पर एक कामयाब रन के बाद, मैं डिज़्नी + हॉटस्टार पर ब्रह्मास्त्र के डिजिटल प्रीमियर की प्रतिक्रिया से बेहद ख़ुश हूं और साथ ही आभारी भी हूं. लंबी यात्रा और "ब्रह्मास्त्र – भाग एक: शिवा" के लिए पूरी टीम ने जो कोशिश की है वह ख़ूब रंग लाई. मैं सभी ऑडियंस, हमारे फैंस और फिल्म को सपोर्ट करने वाले तमाम लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं."

Watch Live TV

Trending news