Brahmastra में ट्रोल में हुईं आलिया भट्ट, तो पतिदेव रणबीर जवाब देते आए नज़र
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1358326

Brahmastra में ट्रोल में हुईं आलिया भट्ट, तो पतिदेव रणबीर जवाब देते आए नज़र

Alia Bhatt in Brahmastra​:  फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट के बार-बार शिवा कहने पर जमकर मज़ाक उड़ाई जा रही है. इस पर आलिया के पतिदेव रणबीर कपूर फिल्म में डायलॉग रिपीट करने की वजह बता रहें हैं.

Brahmastra में ट्रोल में हुईं आलिया भट्ट, तो पतिदेव रणबीर जवाब देते आए नज़र

Alia Bhatt in Brahmastra​: ब्रह्मास्त्र मूवी में एक्ट्रेस आलिया भट्ट के डायलॉग को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. मूवी में आलिया भट्ट के डायलॉग ‘शिवा’ के बार-बार इस्तेमाल होने पर लोग उन्हें शॉर्ट विडियो के ज़रिये ट्रॉल कर रहे हैं. दरअसल, ब्रह्मास्त्र मूवी में उनके को-एक्टर रणवीर कपूर का नाम शिवा है और आलिया अपने डायलॉग में उनका नाम लेती हैं. आलिया के इस ट्रोल पर ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी और रणवीर कपूर ने भी बयान दिया है.

यह भी पढे़ं: इस हसीन एक्ट्रेस ने पिता की नाराज़गी से छोड़ा बॉलीवुड, कर ली ऐसी हालत, देखें तस्वीरें

रणवीर ने बताई वजह

रणवीर कपूर ने मूवी में आलिया के बार-बार शिवा कहने की वजह बताई, उन्होंने कहा- “मैं अपनी ऑडियंस को बताना चाहता हूं कि आलिया और मैं हमेशा अयान से पूछते थे कि मेरा नाम शिवा है और आलिया का ईशा है, क्या इसे बार-बार दोहराने की जरूरत है? लेकिन अयान इस चीज को लेकर काफी क्लियर थे कि जब कोई प्यार में होता है तो उसे उस शख्स का नाम लेना काफी पसंद होता है, जिससे वो प्यार करता है और मुझे लगता है कि इस बात में दम है”.

यह भी पढे़ं: छोड़ना चाहते हैं सिगरेट? तो अपनाए ये गज़ब के उपाय, धुएं से भी दूर भागने लगेंगे आप

डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी बोले

आलिया की ट्रोलिंग पर अयान मुखर्जी ने कहा कि, “लोग इसका मजाक उड़ा रहे हैं. लेकिन मुझे लगता है कि जब मैं बात करता हूं तो मैं लोगों के नाम बार-बार लेता रहता हूं. ये मेरी आदत है. यही चीज स्क्रिप्ट का हिस्सा भी रही, जो आपको फिल्म में देखने को मिला है”.

ब्रह्मास्त्र ने तोड़े कई रिकॉर्ड

भले ही ब्रह्मास्त्र में आलिया के डायलॉग को लेकर उन्हें ट्रॉल किया जा रहा है लेकिन मूवी ने कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. मूवी में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन जैसे बड़े एक्टर्स की वजह से भी यह लोगों को काफी पसंद आ रही है और इसमें शाहरूख खान ने भी कुछ देर का अपीयरेंस दिया है. साथ ही मूवी में एक्ट्रेस मोनी रॉय ने भी अपने कैरेक्टर से लोगों का दिल जीत लिया है.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news