अमिताभ बच्चन ने कोरोना को दिखाया ठेंगा कहा आने दो कोरोना वोरोना
Advertisement

अमिताभ बच्चन ने कोरोना को दिखाया ठेंगा कहा आने दो कोरोना वोरोना

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस पर एक कविता लिखी जिसमें उन्होंने लोगों को कोरोना से डट कर सामने करने की हिम्मत दी

अमिताभ बच्चन ने कोरोना को दिखाया ठेंगा कहा आने दो कोरोना वोरोना

मुंबई : हिंदुस्तान के साथ दुनियाभर में कोरोना वायरस अपना कहर बरपा रहा है. हिंदुस्तान में अब तक कोरोना के 75  मरीजों की तस्दीक हो चुकी है.कोरोना वायरस को लेकर सभी रियासतें अपने अपने तौर पर सभी कदम उठा रही हैं. कोरोना वायरस को लेकर वज़ीरे आज़म मोदी ने ट्वीट र कहा कि हमारी दुनिया कोरोना वायरस से लड़ रही है। कई लेवल पर हुकूमतें और लोग इसका मुकाबला करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। साउथ एशिया जहां दुनिया के आबादी की एक बड़ी तादाद रहती है को यह यकीन करने में कोई कसर नहीं छोड़नी चाहिए कि हमारे लोग सेहतमंद रहें।

कोरोना वायरस को लेकर महायायक अमिताभ बच्चन ने भी अपना रिएक्शन दिया जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं..उन्होंने लोगों से कोरोना का डट कर सामना करने के लिए कहा है. इसके लिए उन्होंने कुछ लाइन्स भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिसमें अमिताभ बच्चन कविता सुनाते हुए उनकी हिम्मत जुटाई साथ ही लोगों से सावधानी बरतरने के लिए भी कहा है.अमिताभ बच्चन की ओर से कही गईं ये लाइन्स आप भी सुनिए.

fallback

 

अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नज़र आने वाले हैं. फिल्‍म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्‍चन अहम भूमिकाओं में हैं. वहीं फिल्‍म के निर्देशक अयान मुखर्जी हैं. ये फिल्‍म इसी साल 4 दिसंबर को रिलीज होगी.फिल्‍म की शूटिंग खत्‍म होने पर आलिया और पूरी टीम से विदा लेते हुए बिग बी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्‍वीरें पोस्‍ट की थीं. शूटिंग खत्‍म होने पर अमिताभ थोड़े इमोशनल भी हो गए थे. इसके साथ ही अपने ब्‍लॉग पर उन्‍होंने लिखा था कि पिछले 50 सालों में काफी कुछ बदल गया है.

Trending news