बिग-बी ने शेयर की पियानो बजाते हुए नातिन नव्या की वीडियो; आपको मंत्रमुग्ध कर देगा ये मधुर धुन
Advertisement

बिग-बी ने शेयर की पियानो बजाते हुए नातिन नव्या की वीडियो; आपको मंत्रमुग्ध कर देगा ये मधुर धुन

अमिताभ बच्चन ने अपनी नातिन का एक खूबसूरत वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अमिताभ इस वीडियो के साथ किए पोस्ट में नाव्या की काफी तारीफ कर रहे हैं. यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

 

Instagram पर शेयर की गई विडियो की तस्वीर

नई दिल्लीः बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके फोटो और वीडियो देखने को मिल जाते हैं. वहीं उनकी निजी जिंदगी के बारे में भी अक्सर खबरें आती रहती है और लोग उसे जानने के लिए उत्सुक भी रहते हैं. नाव्या अपनी तस्वीरें और वीडियोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. अभी उन्होंने अपनी नानी ज्या बच्चन के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. वहीं अमिताभ बच्चन ने अपनी नातिन नाव्या का एक खूबसूरत सा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें नाव्या को पियानो बजाते हुए देखा जा सकता है. अमिताभ इस वीडियो के साथ किए पोस्ट में नाव्या की काफी तारीफ कर रहे हैं. यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

 

 

कौन कहता है बेटियां परिवार की संपत्ति नहीं होती
वीडियो में देखा जा सकता है कि, नव्या पियानो बजाते हुए दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में भी उनका स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है. वह वीडियो में काफी खूबसूरत और संजीदा लग रही हैं. अमिताभ ने वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, ’’पियानो बजाते हुए नव्या. अपनी नातिन का नाना बनकर मैं बहुत फख्र महसूस करता हूं.’’  आगे उन्होंने लिखा है, ’’ नव्या नवेली... खुद से सीखा है, डिजिटली ग्रैजुएटेड, खुद का बिजनेस शुरू किया, वंचित महिलाओं के लिए काम करती हैं और उनके लिए राह बनाती हैं, पिता के फैमिली बिजनस के लिए ट्रेनिंग ले रही हैं...मरे सारे मोबाइल कंप्यूटरों की दिक्कतें दूर करती है. कौन कहता है बेटियां परिवार की संपत्ति नहीं होती.’’ लव यू माय डीयर.’ नव्या नवेली ने अपनी तारीफ के लिए नाना अमिताभ बच्चन को कॉमेंट बॉक्स में शुक्रिया भी कहा है.

नव्या संभालती है खुद का बिजनेस 
अमिताभ बच्चन और नव्या दोनों के बीच एक खास बॉन्डिंग देखने को मिलती है. नव्या अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की बेटी हैं. अमिताभ बच्चन की बेटी के दो बच्चें हैं और उनके बेटे का नाम है अगस्त्य नंदा. नव्या की ऐक्टिंग में दिलचस्पी नहीं है. नव्या नवेली नंदा आरा हेल्थ की फाउंडर हैं. नव्या अपने इस स्टार्टअप के जरिए महिलाओं के स्वास्थ्य को लेकर लोगों का ध्यान आकर्षित करना चाहती हैं. हालांकि श्वेता के बेटे अगस्त्य नंदा के डेब्यू की खबरें आ रही हैं. रिपोर्ट्स हैं कि अगस्त्य नंदा शाहरुख खान की बेटी सुहाना के साथ बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं.

Zee Salaam Live Tv

Trending news