"मैंने कॉल नहीं किया..." शाहरुख खान की कॉल वाले मामले पर घरे असम के मुख्यमंत्री
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1540075

"मैंने कॉल नहीं किया..." शाहरुख खान की कॉल वाले मामले पर घरे असम के मुख्यमंत्री

Shahrukh KHan: "मैं शाहरुख खान को नहीं जानता" के बाद शाहरुख खान का कॉल आने वाले मामले में हिमंत बिस्वा सरमा घिर गए हैं. जानिए अब मामला क्यों बढ़ रहा है. 

"मैंने कॉल नहीं किया..." शाहरुख खान की कॉल वाले मामले पर घरे असम के मुख्यमंत्री

Assam CM: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा ने कहा कि अभिनेता शाहरुख खान ने रविवार को फोन पर उनसे बात करके शहर में फिल्म ‘पठान’ के खिलाफ हो रहे प्रदर्शनों पर फिक्र जाहिर की. शर्मा ने शाहरुख को यकीन दिलाया कि उनकी सरकार फिल्म के खिलाफ हो रहे प्रदर्शनों के बारे में पता करेगी और सुनिश्चित करेगी कि फिर से कोई 'अप्रिय घटना ना हो'. हालांकि इससे एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री ने कहा था कि ‘‘कौन हैं शाहरुख खान? मैं उनके या उनकी फिल्म पठान के बारे में कुछ नहीं जानता.’’ 

मुख्यमंत्री ने फिल्म के खिलाफ बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के हिंसक प्रदर्शन को लेकर पूछे गए सवाल पर यह टिप्पणी की थी. क्योंकि कि शुक्रवार को शहर के नारेंगी सिनेमाघर पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने धावा बोल दिया था, जहां फिल्म का प्रदर्शन होना है. दक्षिणपंथी समूह के कार्यकर्ताओं ने फिल्म के पोस्टर फाड़ दिए थे और उन्हें आग के हवाले कर दिया था. शर्मा ने अपने ट्वीट में कहा है, "बॉलीवुड अभिनेता श्री शाहरुख खान ने मुझे फोन किया और आज तड़के दो बजे हमने बातचीत की." उन्होंने गुवाहाटी में अपनी फिल्म के प्रदर्शन के दौरान हुई घटना पर चिंता जतायी. सीएम आगे लिखते हैं कि मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि कानून-व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार की जिम्मेदारी है. हम पता करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि कोई अप्रिय घटना न हो."

शाहरुख खान के इस मामले में फोन करने से पहले ही मुख्यमंत्री ने शनिवार को कहा था कि अगर कानून-व्यवस्था का उल्लंघन होता है, तो कार्रवाई की जाएगी. विपक्षी दलों ने मुख्यमंत्री के पूर्व के बयान और हालिया टिप्पणी को लेकर उनपर निशाना साधा. शाहरुख पर मुख्यमंत्री की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस की वरिष्ठ प्रवक्ता बबीता शर्मा ने कहा, ‘‘हमारे मुख्यमंत्री को इस तरह की बातें करने की आदत है. एक दिन उन्होंने कहा था कि वह हमारे वरिष्ठ नेता जयराम रमेश को नहीं जानते, जबकि शर्मा दशकों तक कांग्रेस में रहे.’’ असम राज्य फिल्म वित्त और विकास निगम की पूर्व अध्यक्ष और अदाकारा शर्मा ने कहा, ‘‘यह ध्यान आकर्षित करने के लिए एक तरह का पब्लिसिटी स्टंट हो सकता है.’’ 

हालांकि इस बीच उन्होंने एक मीडिया चैलन को टैग करते हुए लिखा कि श्री लिखना मेरे ऑफिस की गरिमा को दिखाता है. मैंने किसी को कॉल नहीं किया, वह एक्टर ही थे जिन्होंने मुझे कॉल किया और अपना परिचय दिया. मैंने जो लॉ एंड ऑर्डर को लेकर आश्वासन दिया है वह मेरा संवैधानिक कर्तव्य है. इसमें खोजने जैसा कुछ नहीं है.

ZEE SAAAM LIVE TV

Trending news