Big Boss: बिग बॉस में कंटेस्टेंट बनने के बाद इन सेलेब्स के बदले क़िस्मत के सितारे
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1354374

Big Boss: बिग बॉस में कंटेस्टेंट बनने के बाद इन सेलेब्स के बदले क़िस्मत के सितारे

Big Boss: टीवी का मशहूर शो 'बिग बॉस' दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है. शो के हर सीज़न को लोगों का काफी प्यार मिला है. आज हम आपको कुछ ऐसे सेलेब्स के बारे बताएंगे, जिनके लिए बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद बड़े पर्दे पर काम करने के रास्ते खुले और उनकी क़िस्मत बदल गई. 

Big Boss: बिग बॉस में कंटेस्टेंट बनने के बाद इन सेलेब्स के बदले क़िस्मत के सितारे

Big Boss: छोटे पर्दे के पॉपुलर शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) की खासी  फैन-फॉलोइंग है. बिग बॉस के हर सीज़न को दर्शकों का ज़बरदस्त प्यार मिला है. शो के 15 सीज़न पूरे हो चुके हैं और जल्द ही इसका 16वां सीजन ऑनएयर होने वाला है. बिग बॉस के होस्ट और बॉलीवुड एक्टर  सलमान खान (Salman Khan) का अंदाज़ शो को और भी रोचक बना देता है. बिग बॉस में काफी सेलेब्स नज़र आ चुके हैं लेकिन उनमें कई हस्तियां ऐसी हैं जिनके लिए बिग बॉस में काम करना लकी साबित हुआ है. आज हम आपको ऐसे सेलेब्स के बारे में बताएंगे जो शो का हिस्सा बने और उसके बाद उनकी क़िस्मत बदल गई. 

Shehnaaz Gill: बिग बॉस सीज़न 13 में शहनाज गिल शो का हिस्सा बनीं और शो के दौरान उन्हें जबरदस्त शोहरत हासिल हुई. शहनाज़ बिग बॉस 13 में जीत तो नहीं पाई लेकिन आज वो एक कामयाब सेलिब्रिटी बन चुकी हैं. फिलहाल शहनाज़ गिल 4-5 फिल्मों में काम कर रही हैं.

Sunny Leone: सनी लियोनी बिग बॉस 6 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुकी हैं. इसी शो के दौरान ही उन्हें पूजा भट्ट ने फिल्म जिस्म 2 का ऑफर दिया था. इस फिल्म के बाद सनी लियोनी कामयाब होती चली गईं और उन्हें लगातार फिल्मों के ऑफर मिलते गए.

Nora Fatehi: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही बिग बॉस 9 में नज़र आई थीं. भले ही प्रिंस नरूला ने इस सीजन के विनर का खिताब हासिल किया लेकिन दर्शकों ने नोरा को काफी पसंद किया. शो में हिस्सा लेने के बाद नोरा को काफी लोकप्रियता मिली. उन्होंने बॉलीवुड में एक डांसर के तौर पर अपनी पहचान क़ायम की. नोरा ने कई हिट डांस नंबर्स  दिए हैं. 

Gauhar Khan: अदाकारा गौहर ख़ान बिग बॉस का 7वां सीजन जीत चुकी हैं. शो के बाद उनके लिए बॉलीवुड के दरवाज़े खुल गए. गौहर ने इश्कजादे, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और 14 फेरे समेत कई फिल्मों में अपनी अदाकारी के जौहर दिखाए. 

इस तरह की ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें

Trending news