Bigg Boss 15 का यह कंटेस्टेंट है कंट्रोवर्सी किंग! शो के दौरान जड़ दिया था थप्पड़
Advertisement

Bigg Boss 15 का यह कंटेस्टेंट है कंट्रोवर्सी किंग! शो के दौरान जड़ दिया था थप्पड़

बता दें कि करण कुंद्रा (Karan Kundra) टीवी का एक जाना पहचाना नाम है. वो पिछले कई साल से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. साथ ही उनकी जबरदस्त फीमेल फॉलोइंग भी है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान की मोस्टअवेटेड शो बिग बॉस (Bigg Boss) का 15 सीजन शुरु होने वाला है. शो का प्रीमियर एपिसोड आज रात को प्रसारित होगा. जिसमें कई बड़े चेहरे देखने को मिलेंगे लेकिन ज्यादातर निगाहें सिर्फ करण कुंद्रा (Karan Kundra) पर टिकी हुई हैं. क्योंकि करण कुंद्रा पहले भी कई सुर्खियों में आ चुके हैं. यहां तक कि उन्हें कंट्रोवर्सी किंग कहा जाए तो गलत नहीं होगा.

बता दें कि करण कुंद्रा (Karan Kundra) टीवी का एक जाना पहचाना नाम है. वो पिछले कई साल से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. साथ ही उनकी जबरदस्त फीमेल फॉलोइंग भी है. इसकी पीछे उनके बेहतरीन का बहुत बड़ा हाथ है. करण अब तक कई हिट टीवी शोज कर चुके हैं. उन्होंने लव स्कूल और रोडीज जैसे शोज भी होस्ट किए हैं.

यह भी देखिए: दिव्या अग्रवाल के इस ‘Cleaning Women’ लुक को देखकर दर्शक रह गए हैरान; उनके फैन्स बोले..

करण कुंद्रा की एक बड़ी कंट्रोवर्सी रोडीज के दौरान है. इस शो में करण कुंद्रा (Karan Kundra) ने एक कंटेस्टेंट को थप्पड़ जड़ दिया था. इस दौरान वो अपना आपा खो चुके थे और शो के सेट पर उन्होंने खूब हंगामा किया था. हालांकि करण ने यह थप्पड़ क्यों मारा था इसके पीछे एक अलग वजह है. इसके अलावा करण कुंद्रा अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर के साथ रिश्ता टूटने के दौरान भी काफी विवादों में रहे थे.

लोग कयास लगा रहे हैं कि करण कुंद्रा बिगबॉस-15 में एक लंबी रेस का घोड़ा साबित होंगे. करण खुद कई रिएलिटी शो होस्ट कर चुके हैं तो ऐसे में बिग बॉस के घर में रहना उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं होगी. बीते दिनों ही बिग बॉस 15 के मेकर्स ने करण कुंद्रा का प्रोमो जारी किया था, जिसे देखने के बाद लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं है.

Trending news