बीजेपी सांसद बनने के बाद कंगना ने तय की 'इमरजेंसी' की तारीख, निभाएंगी इंदिरा गांधी का रोल!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2308014

बीजेपी सांसद बनने के बाद कंगना ने तय की 'इमरजेंसी' की तारीख, निभाएंगी इंदिरा गांधी का रोल!

Emergency Release Date:  कंगना की आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट को चुनाव की वजह से आगे बढ़ा दी गई थी. ये फिल्म भारत में 1975 में लागू हुए आपातकाल पर आधारित है. इस फिल्म में कंगना एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन भी कर रही हैं. इसमें उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है. 

बीजेपी सांसद बनने के बाद कंगना ने तय की 'इमरजेंसी' की तारीख,  निभाएंगी इंदिरा गांधी का रोल!

Emergency Release Date: बॉलीवुड एक्ट्रेस और हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद कंगना रनौत ने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है.  चुनाव जीतने के बाद कंगना फिर से फिल्मों में काम करना शुरू कर चुकी हैं, और अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है. 

कंगना की आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट को चुनाव की वजह से आगे बढ़ा दी गई थी. ये फिल्म भारत में 1975 में लागू हुए आपातकाल पर आधारित है. इस फिल्म में कंगना एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन भी कर रही हैं. इसमें उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है. कंगना ने अब तक टल रही इस फिल्म की नई रिलीज डेट निकाल दी है. इन्होंने इस फिल्म को बहुत अच्छे से डायरेक्ट किया है.

कंगना ने इस फिल्म की नई डेट अनाउंस करते हुए अपने सोशल मीडिया पर अपनी किरदार की कुछ तस्वीरें शेयर करके लिखा कि "स्वतंत्र भारत के सबसे काला चैप्टर का 50वां साल शुरू होने पर 6 सितंबर 2024 को इमरजेंसी फिल्म सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी. ये भारतीय इतिहास की सबसे विवादित फिल्म होगा." 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना की 'इमरजेंसी' फिल्म 24 नवंबर 2023 को रिलीज होनी थी, जिसे बाद में 14 जून 2024 के लिए आगे बढ़ा दिया गया था. लेकिन इसी दौरान कंगना चुनाव में खड़ी हो गई, जिसके कारण इस फिल्म को एक बार फिर टाल दिया गया. अब इसकी फाइनल डेट कंगना ने अनाउंस कर दी है. यह फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.

कंगना इमरजेंसी फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार अदा कर रही हैं, तो वहीं अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण का किरदार निभा रहे हैं. पुपुल जयकार के किरदार में महिमा चौधरी हैं, जो इसमें इंदिरा गांधी की सलाहकार है. फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार मिलिंद सोमन निभा रहे हैं.

बता दें की इस फिल्म से पहले भी कंगना ने 'मणिकर्णिका' फिल्म को डायरेक्ट किया था. साथ ही कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई में लीड रोल निभाई थी. इस फिल्म को देखने के बाद लोगों ने कंगना की खुब तारीफ की थी. इस फिल्म में इन्होंने बहुत अच्छी एक्टिंग की थी. इस फिल्म के लिए उन्हें 'बेस्ट एक्ट्रेस' का नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित भी किया गया था. कंगना अब एक्टर्स के साथ-साथ पॉलिटिशियन भी बन चुकी हैं.

 

Trending news