Salman Khan Security: बढ़ाई गई सलमान की सिक्योरिटी; कहीं भी खान की शूटिंग से पहले अब पुलिस करेगी ये काम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2472913

Salman Khan Security: बढ़ाई गई सलमान की सिक्योरिटी; कहीं भी खान की शूटिंग से पहले अब पुलिस करेगी ये काम

Salman Khan Security: मुंबई में बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी में इजाफा किया गया है. सलमान खान अब जहां भी शूटिंग के लिए जाएंगे उससे पहले वहां की लोकल पुलिस इलाके की जांच करेगी.

Salman Khan Security: बढ़ाई गई सलमान की सिक्योरिटी; कहीं भी खान की शूटिंग से पहले अब पुलिस करेगी ये काम

Salman Khan Security: बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर सलमान खान की सिक्योरिटी में इजाफा कर दिया गया है. सलमान की सुरक्षा की देखरेख अब मुंबई पुलिस करेगी. एक सूत्र के मुताबिक सलमान खान को 'Y-Plus' सुरक्षा मिली हुई है. अब इस सेक्योरिटी में एक वाहन दिया गया है. यह वाहन सलमान खान की गाड़ी के साथ चेलगा. सलमान खान के साथ रहने वाले सभी कांस्टेबल को हर तरह के हथियार चलाने की ट्रेनिंग दी जाएगी.

सलमान की सिक्योरिटी बढ़ाई गई
सलमान खान की सिक्योरिटी इसलिए बढ़ाई गई है, क्योंकि लॉरेंस बिश्नोई गैंने कहा है कि सलमान खान से ताल्लुक होने की वजह से उन्होंने बाबा सिद्दीकी को जान से मार दिया गया है. इसलिए सलमान खान की जान को भी खतरा है. बीते कई सालों में सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से कई धमकियां मिल चुकी हैं. 

शूटिंग से पहले एलर्ट
सूत्रों के मुताबिक अब सलमान खान जहां भी शूटिंग करने जाएंगे, इससे पहले उस इलाके की पुलिस को एलर्ट कर दिया जाएगा. इसके बाद पुलिस इलाके को चेक करेगी, फिर सलमान खान वहां शूटिंग करेंगे. महाराष्ट्र के पनवेल में मौजूद सलमान खान के फार्म हाउस पर भी सिक्योरिटी बढ़ाई गई है. फार्म हाउस के पास और सिक्योरिटी फोर्सेज को तैनात किया गया है.

यह भी पढ़ें: "जो भी सलमान की मदद करेगा..."; सिद्दीकी को मारने के बाद लॉरेंस गैंग की धमकी

सलमान को मारने की साजिश
इस साल जून में पुलिस ने सलमान खान के फार्म हाउस पर उनके कत्ल की योजना को नाकाम कर दिया था. लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान के फार्म हाउस के पास उनको AK-47 से मारने की योजना बनाई थी. इस मामले के दो महीने के बाद दो बाइक सवारों ने सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गोलियां चलाई थीं. एक गोली सलमान खान के घर के अंदर जाकर लगी थी.

बिग बॉस सेट पर सिक्योरिटी
इंडिया टुडे ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि सलमान खान बिग बॉस 18 को होस्ट कर रहे हैं. ऐसे में वह जल्द ही वीकेंड का वार एपिसोड होस्ट करने वाले हैं. इस दौरान सलमान खान की टीम बिग बॉस सेट पर मौजूद रहेगी. ऐसे में सेट पर जबरदस्त सिक्योरिटी रहेगी.

बाबा सिद्दीकी की मौत
अपको बता दें कि 12 अक्टूबर को मुंबई में महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी का गोली मारकर कत्ल कर दिया गया. मर्डर कि जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने कहा है कि सलमान खान से करीबी की वजह से बाबा सिद्दीकी की मौत हुई. लॉरेंस बिश्नोई गैंग इसलिए सलमान खान को मारना चाहता है क्ंयोंकि सलमान खान ने राजस्थान में काले हिरण का शिकार किया था.

Trending news