'बाटला हाउस' की अभिनेत्री को इस आरोप में खानी पड़ी शारजाह जेल की हवा; 25 दिन बाद रिहा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1670331

'बाटला हाउस' की अभिनेत्री को इस आरोप में खानी पड़ी शारजाह जेल की हवा; 25 दिन बाद रिहा

Bollywood and Batla house film acteress Chrisann Pereira released from Sharjah jail: बॉलीवुड अभिनेता क्रिसन परेरा को 1 अप्रेल को ड्रग्स रखने के आरोप में यूएई में गिरफ्तार कर शारजाह के जेल में रखा गया था, लगभग 25 दिन बाद बुधवार को उन्हें रिहा कर दिया गया है. 

 

'बाटला हाउस' की अभिनेत्री को इस आरोप में खानी पड़ी शारजाह जेल की हवा; 25 दिन बाद रिहा

मुंबईः साल 1993 में संजय दत्त और श्रीदेवी की एक फिल्म आई थी 'गुमराह'. इस फिल्म में श्री देवी को विदेश भेजने के नाम पर उसका एक दोस्त उसके ब्यूटी बॉक्स में ड्रग्स डाल देता है, और वह विदेश में ड्रग्स रखने के आरोप में पकड़ी जाती है. इससे पहले संजय दत्त की ही फिल्म 'नाम' में संजय दत्त ड्रग्स सप्लाई करने के नाम पर फंस जाते हैं, जबकि ड्रग्स उनके सामान में धोखे से रखी गई थी. ये फिल्मी बातें हैं, लेकिन हकीकत में भी एक बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ ऐसा हो गया, जिसकी वजह से उन्हें 25 दिन शारजाह की जेल की हवा खानी पड़ गई. हालांकि, उन्हें अब रिहा कर दिया गया है. 
दरअसल, भारत की बॉलीवुड अभिनेत्री क्रिसन परेरा को लगभग 25 दिनों बाद शारजाह के एक जेल से रिहा कर दिया गया है. उन्हें पिछले 1 अप्रैल को मादक पदार्थों के मामले में कथित रूप से फंसाए जाने के बाद शारजाह जेल में बंद कर दिया गया था. 

संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) लखमी गौतम ने बताया कि अभिनेत्री  के 48 घंटे के इंदर भारत लौटने की उम्मीद है, उन्हें बुधवार की शाम जेल से रिहा किया गया है. मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर लखमी गौतम के मुताबिक, शारजाह जेल में बंद क्रिसन परेरा के मामले की जांच क्राइम ब्रांच ने की थी.

क्राइम ब्रांच ने 24 अप्रैल को मामला दर्ज कर इस मामले के मुख्य मुल्जिम एंथनी पॉल और राजेश बोबाटे को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी और मामले की जांच से जुड़ी पूरी रिपोर्ट विदेश मंत्रालय के साथ साझा की गई है. विदेश मंत्रालय ने भी संयुक्त अरब अमीरात की हुकूमत और वहां की ड्रग्स इंफॉर्मेशन एजेंसी के साथ सूचना साझा की है. 

क्राइम ब्रांच के मुताबिक, आपसी रंजिश के चलते मुल्जिम एंथनी ने एक दूसरे आरोपी राजेश बोबाटे के साथ मिलकर अभिनेत्री क्रिसन परेरा को एक इंटरनेशनल वेब सीरीज के ऑडिशन के नाम पर शारजाह भेजा था, और उसे ड्रग्स वाला स्मृति चिन्ह भेंट किया था, जिसके बाद उसे शारजाह में पुलिस ने ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था. 

25 अप्रैल को, मुंबई क्राइम ब्रांच ने अभिनेत्री क्रिसन परेरा को मादक पदार्थों के मामले में फंसाने के इल्जाम में दो लोगों को गिरफ्तार किया, जिसमें उन्हें एक स्मृति चिन्ह (ट्रॉफी) दिया गया था, जिसमें ड्रग्स छिपा हुआ था और उसे शारजाह में किसी को देने के लिए कहा था. 

बोरीवली स्थित बेकरी के मालिक एंथनी पॉल (35) द्वारा कथित रूप से ड्रग्स मामले में फंसाए जाने के बाद परेरा 1 अप्रैल से शारजाह जेल में बंद थी. पॉल ने अपने दोस्त राजेश बोराटे को टैलेंट मैनेजर रवि के तौर पर परिचय कराया था, और अभिनेत्री से संपर्क किया था. अभिनेत्री परेरा 'सड़क 2' और 'बाटला हाउस’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

Zee Salaam

Trending news