अब इस खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री ने लिया इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

नई दिल्लीः दो बॉलीवुड अभिनेत्री जायरा वसीम और सना खान के इंडस्ट्री छोड़ने के ऐलान के बाद अब एक तीसरी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री से दूर रहने की घोषणा कर अपने फैंस को चैंका दिया है. सोशल मीडिया पर भी वह खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं.

अब इस खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री ने लिया इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
अनीता हसनंदानी, फाइल फोटो

नई दिल्लीः दो बॉलीवुड अभिनेत्री जायरा वसीम और सना खान के इंडस्ट्री छोड़ने के ऐलान के बाद अब एक तीसरी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री से दूर रहने की घोषणा कर अपने फैंस को  चौंका दिया है. सोशल मीडिया पर भी वह खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है जिसकी तस्वीरें और वीडियोज भी वह सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इस वक्त वह अपने एक सख्त फैसले को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने कहा है कि मैंने एक्टिंग छोड़ने का फैसला कर लिया है. 

बच्चे के लिए हो रहीं हैं काम से दूर 
बॉलीवुड और टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि मैंने फैसला किया था कि जब भी मेरा बच्चा होगा, मैं इंडस्ट्री और अपना काम छोड़ दूंगी. मैं हमेशा एक मां के तौर पर अपना पूरा ध्यान लगाना चाहती थी. मैं अपने बच्चे के साथ घर पर रहना और उसे अपना पूरा वक्त देना चाहती हूं. हकीकत में अभी मेरी प्राथमिकताएं मेरा बच्चा है और काम के बारे में मैं बिलकुल नहीं सोच रही हूं. मैं यह भी नहीं बता सकती कि मैं दोबारा इंडस्ट्री में कब वापसी करूंगी. अनीता ने कहा कि अभी वह कुछ एड फिल्मों के प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. सोशल मीडिया प्लेटफार्म \के लिए भी उनके पास अभी काम है. 

 

दो दशक से इंडस्ट्री में हैं एक्टिव 
अनीता हसनंदानी लगभग 20 सालों से इंडस्ट्र में सक्रिय हैं. कभी “सौतन कभी सहेली’’ उनका मशहूर टेलीविजन धारावाहिक रहा हैं. उन्होंने ने “कृष्णा कॉटेज’’, “रागिनी एमएमएस- 2’’ और “कुछ तो है’’ जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. इसी के साथ 2019 में अनीता और रोहित ने डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 में भी भाग लिया था. वह टेलीविजन शो काव्यांजलि, नागिन और ये है मोहब्बतें में भी काम कर चुकी हैं. अनीता ने रोहित रेड्डी से 2013 में शादी की थी. इस साल फरवरी में उन्होंने अपने बेटे आरव को जन्म दिया है. 

Zee Salaam Live Tv