'छोटी सरदारनी' का कौन है सरदार, जानें किसे डेट कर रहीं निम्रत कौर?
Advertisement

'छोटी सरदारनी' का कौन है सरदार, जानें किसे डेट कर रहीं निम्रत कौर?

Nimrit Kaur Boyfriend: निम्रत कौर के साथ एक्टर माहिर पांधी का नाम जोड़ा जा रहा है. माहिर पांधी टी.वी. सीरियल छोटी सरदारनी में निम्रत के को-स्टार थे.

'छोटी सरदारनी' का कौन है सरदार, जानें किसे डेट कर रहीं निम्रत कौर?

Nimrit Kaur Boyfriend: टी.वी. सीरियल ‘छोटी सरदारनी’ (Chhoti Sardarni) से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली एक्ट्रेस निम्रत कौर (Nimrit Kaur) बिग बॉस सीज़न 16 (Big Boss 16) में कंटेस्टेंट के तौर पर काफी अच्छा खेल रही हैं. निम्रत कौर मिस फेमिना मणिपुर की विनर भी रह चुकी हैं. वह बिग बॉस हाउस में अपनी बातों को सही तरीके से सबके सामने रखने में माहिर हैं. साथ ही लोग उन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं. लेकिन रविवार के एपिसोड के बाद से निम्रत के रिलेशनशिप के बारे में बातें होनी शुरू हो गई हैं. 

यह भी पढ़ें: एक्टर अली फजल भी साजिद खान को बिग बॉस से निकालना चाहते हैं बाहर, स्टोरी शेयर कर किया विरोध

माहिर पांधी का नाम आ रहा सामने

बिग बॉस के रविवार के एपिसोड में टीना दत्ता निम्रत के रिलेशनशिप के बारे में बात कर रही थीं. उसके बाद से निम्रत के बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा होनी शुरू हो गई. एक्टर माहिर पांधी का नाम निम्रत के साथ जोड़ा जा रहा है. ख़बरों के मुताबिक निम्रत माहिर पांधी को डेट भी कर रही हैं. निम्रत ने बिग बॉस हाउस में एंट्री करने से पहले अपने और माहिर के बारे में खुलकर बताया था और कहा था कि जब भी मैं शादी करुंगी तो अपना रिलेशनशिप स्टेटस बता दूंगी, मेरे पेरेंट्स भी इसपर राज़ी होंगे. हालांकि निम्रत कौर ने माहिर पांधी को एक अच्छा दोस्त बताया है.

यह भी पढ़ें: मैजेंटा साड़ी और गोल्डन ज्वैलरी में रश्मि ने ढाया कहर, फैंस ने थामा दिल

कौन हैं माहिर पांधी?

माहिर पांधी मॉडल और टी.वी. एक्टर हैं. वह निम्रत कौर के साथ सीरियल छोटी सरदारनी में उनके को-स्टार थे. माहिर पांधी 2018 में ‘टॉप मॉडल इंडिया’ के विनर रहे थे. इसके साथ ही उन्होंने MX Player की वेब सीरीज़ ‘पवन एंड पूजा’ में भी काम किया था. इसके अलावा एक और वेब सीरीज़ ‘बेबाकी’ में भी अहम रोल निभाया था. ख़बरों के मुताबिक माहिर पांधी एक्ट्रेस महक घई को भी डेट कर चुके हैं.

वहीं अगर निम्रत कौर की बात करें तो उन्होंने अपना एक्टिंग डैब्यू 2019 में टी.वी. सीरियल छोटी सरदारनी से किया था. जिससे उन्हें टी.वी. सीरियल्स की फेवरेट बहू के तौर पर काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. इसके साथ ही निम्रत ने कई म्यूज़िक वीडियो में भी काम किया है. निम्रत कौर एक अच्छी एक्ट्रेस के साथ-साथ वकील और सोशल एक्टिविस्ट भी है.

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in

Trending news