Deepika Padukone New Video: दीपिका पादुकोण का नया वीडियो वायरल, ट्रोलर्स से परेशान होकर की ऐसी हरकत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1934654

Deepika Padukone New Video: दीपिका पादुकोण का नया वीडियो वायरल, ट्रोलर्स से परेशान होकर की ऐसी हरकत

Deepika Padukone New Video: दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका ट्रोलर्स को जवाब देती दिख रही हैं. देखें पूरा वीडियो

Deepika Padukone New Video: दीपिका पादुकोण का नया वीडियो वायरल, ट्रोलर्स से परेशान होकर की ऐसी हरकत

Deepika Padukone New Video: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल ही में कॉफी विद करण में दिखाई दिए, लेकिन इस दौरान दीपिका ने कुछ ऐसा कह दिया जिसके वजह से उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. एक्ट्रेस ने रणवीर सिंह और उनके रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया, जिसके बाद लोग उनके कैरेक्टर पर सवाल उठाते हुए उन्हें सोशल मीडिया पर बुरा भला कहने लगे. अब इन्हीं ट्रोलर्स को दीपिका ने एक अलग अंदाज में जवाब दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है. जो काफी वायरल हो रहा है.

दीपिका ने शेयर किया वीडियो

वीडियो में दीपिका भारी हीरे की बालियों के साथ गुलाबी पोशाक में हैं. वह वीडियो में कहती हैं,"So beautiful, so elegant. Just looking like a wow." इस वीडियो को सेम कैप्शन के साथ शेयर किया गया है. वीडियो पर रणवीर सिंह ने हंसते हुए कमेंट किया है. उधर करण जौहर पोस्ट कहते हैं “Am obsessed.” दीपिका की बहन लिखती हैं, "लेकिन आपनी माउस कलर क्यों नहीं पहना है". दीपिका ने वायरल ट्रेंड पर यह वीडियो बनाया है.

सोशल मीडिया पर वायरल

'लुकिंग लाइक अ वॉव' और 'मैंने पहना है माउस कलर' दो वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. उनमें, दो महिलाएं जो अपने ब्रांड्स के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट चलाती हैं, कैमरे के सामने अपने अनूठे स्टाइल में आउटफिट दिखाती हैं. इस ऑडियो पर लाखों लोग रील्स बना रहे हैं.

क्यों किया जा रहा है ट्रोल?

दीपिका और रणवीर कॉफ़ी विद करण के नए सीज़न के पहले महमान थे, जिसका पहला एपिसोड गुरुवार को टेलीकास्ट हुआ था. कॉफ़ी काउच पर, दीपिका ने खुलासा किया कि वह और रणवीर एक-दूसरे के प्रति प्रतिबद्ध नहीं थे और जब तक उन्होंने उससे शादी करने के लिए नहीं कहा, तब तक वह अन्य लोगों से भी मिल रही थीं. इसी बात को लेकर दीपिका को ट्रोल किया जा रहा है.

Trending news