Dhinchak Pooja का नया गाना रिलीज, यूजर बोले- 'इसका क्या करें भगवान'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1182106

Dhinchak Pooja का नया गाना रिलीज, यूजर बोले- 'इसका क्या करें भगवान'

Dhinchak Pooja: पूजा के इस गाने काफी लोग पसंद कर रहे हैं. उन्हें वीडियो में 42,000 से ज्यादा व्यूज मिले हैं. कई लोग इस वीडियो के मेम्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं. 

pooja

Dhinchak Pooja एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इंटरनेट यूज करने वालों के लिए Dhinchak Pooja कोई नया नाम नहीं है. इंटरनेट की सनसनी Dhinchak Pooja बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट हैं. वह अपने गाने 'सेल्फी मैने ले ली' और 'दिलों का शूटर' गाने से मशहूर हुईं. उन्होंने कोविड-थीम वाले गाने भी गाए. 

हाल ही में Dhinchak Pooja का नया गाना रिलीज हुआ है. यह गाना है 'एक और सेल्फी लेने दो' (Ek Or Selfie Lene Do). जैसा कि लोगों को उम्मीद थी यह गाना वैसा ही है. पूजा ने अपना जो गाना  YouTube पर डाला है उसमें देखा जा सकता है कि पूजा एक सफेद पोशाक में नजर आ रही हैं. वीडियो में एफिल टॉवर और स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी के सामने की भी फोटो हैं. वह वीडियो में कई जगह पर सेल्फी लेते हुए नजर आती हैं. गाने में "रात के बज गए एक या दो, एक और सेल्फी लेने दो. बाकी सब को सोने दो, मुझे सेल्फी लेने दो. एफिल टावर के सामने, ताजमहल के पास. बुर्ज खलीफा के नीचे, स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी के साथ" लिरिक्स सुनी जा सकती है.

यह भी पढ़ें: Chhachh Benefits: गर्मियों में पुरुष जरूर करें छाछ का इस्तेमाल, चौंका देंगे इसके फायदे

पूजा के इस गाने काफी लोग पसंद कर रहे हैं. उन्हें वीडियो में 42,000 से ज्यादा व्यूज मिले हैं. कई लोग इस वीडियो के मेम्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं. कई यूजर गाने की हंसी उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने पूजा के गाने के बारे में लिखा कि "नमस्ते पूजा, दुनिया में काफी समस्याएं हैं, जल्दी से एक गाना रिलीज कर दो ताकि बाकी सारी समस्या कम लगने लगे. प्लीज."

Live TV: 

Trending news