'पठान' और 'जवान' के बाद 'Dunki' शाहरुख खान की इस साल की तीसरी फिल्म है. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म के रिलीज होते ही शाहरुख खान के प्रशंसक स्क्रीन पर शाहरुख और निर्देशक राजकुमार हिरानी का जादू देखने के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे. फैंस फिल्म देखते समय शाहरुख के गाने 'लुट्ट पुट गया' पर नाचने और तालियां बजाने से खुद को रोक नहीं पाए. शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, फिल्म ने भारत में लगभग 30 करोड़ रुपये की कमाई की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहरुख की 'Dunki' को सिनेमाघरों में मध्यम ओपनिंग मिली है


शाहरुख खान की 'Dunki'21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. यह फिल्म आज 22 दिसंबर से प्रभास की 'सलार' से टकराएगी. देखना ये है की प्रभास की फिल्म कितनी कमाई करेगी पहले दिन. 'Dunki' शाहरुख खान के दिल के बहुत करीब वाली फिल्म है और उन्होंने प्रशंसकों से सिनेमाघरों में फिल्म देखने का आग्रह किया. अनुमान है कि पहले दिन 21 दिसंबर को फिल्म ने भारत में 30 करोड़ रुपये की नेट कमाई की है. यह 2023 में उनका पहले दिन का सबसे कम कलेक्शन है. 2023 में शाहरुख खान की पहली रिलीज़ 'पठान' ने दुनिया भर में 106 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि 'जवान' ने वैश्विक स्तर पर 129.6 करोड़ रुपये की कमाई की थी.


'Dunki' के बारे में 


'Dunki'में शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा निभाए गए रंगीन किरदारों के साथ कलाकारों की टोली शामिल है. JIO स्टूडियोज, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, यह फिल्म राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित है. फिल्म अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लन ने लिखी है.

'डंकी' कब और कहां देखें


डंकी 21 दिसंबर रिलीज हो गई है. आप इसे नजदीकी थिएटर में देख सकते है. फिल्म के टिकट आप बॉक्स ऑफिस पर या ऑनलाइन टिकटिंग एप्लिकेशन और वेबसाइटों के जरिए खरीदे जा सकते हैं.