पैदा होने से पहले ही दीपिका पादुकोण के बच्चे ने फिल्म में कर ली एक्टिंग; डायरेक्टर का खुलासा!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2323282

पैदा होने से पहले ही दीपिका पादुकोण के बच्चे ने फिल्म में कर ली एक्टिंग; डायरेक्टर का खुलासा!

मुंबई;  प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' जो 27 जून  को रिलीज हुई थी, 2024 की सबसे हिट फिल्मों में से एक है. इस फिल्म ने कमाई का भी रिकॉड तोड़ दिया है. इसमें दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन ने अहम किरदार निभाए हैं.  इस फिल्म को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है.

पैदा होने से पहले ही दीपिका पादुकोण के बच्चे ने फिल्म में कर ली एक्टिंग; डायरेक्टर का खुलासा!

मुंबई;  प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' जो 27 जून  को रिलीज हुई थी, 2024 की सबसे हिट फिल्मों में से एक है. इस फिल्म ने कमाई का भी रिकॉड तोड़ दिया है. इसमें दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन ने अहम किरदार निभाए हैं. 

इस फिल्म को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है. बता दें कि दीपिका पादुकोण अभी प्रेगनेंट है, जिसको लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है कि दीपिका पादुकोण के होने वाले बच्चे ने भी 'कल्कि 2898 एडी' में काम किया है. इस फिल्म के डायरेक्टर नाग अश्विन ने एक स्पेशल इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण के किरदार के बारे में बात की है. 

नाग अश्विन ने कहा कि दीपिका इस फिल्म में ऐसे नजरिए से आती हैं, जैसे वो कभी बाहरी दुनियां नहीं देखी है. नाग अश्विन ने इस इंटरव्यू के दौरान दीपिका की खूब तारीफ की और दीपिका पादुकोण के रोल के बारे में भी बताया.  उन्होंने कहा कि दीपिका ने  'कल्कि 2898 एडी' की शूटींग उस समय की जब वह प्रेगनेंट थी. जब फिल्म की लास्ट शूटिंग चल रही थी तब वह प्रेगनेंट थी, और इस फिल्म में उन्होंने दो दिन काम किया, इसलिए कहा जा रहा है कि उनके बच्चे ने भी काम किया है. 

 सास्वत चटर्जी ने ये बताया कि  दीपिका ने प्रेगनेंसी के दौरान भी 'कल्कि 2898 एडी' में काम किया. उन्होंने बताया की इस फिल्म में एक सीन ऐसा है, जिसमे मैं दीपिका को बाल पकड़ कर घसीटता हूं. इसकी शूटिंग मुंबई में हुई थी, जो इस फिल्म का आखरी सीन था. उस वक्त दीपिका प्रेगनेंट थी. 

रणवीर के बारे में भी सास्वत चटर्जी  ने तारीफ की और कहा की यह बहुत पॉजेटिव एनर्जी देते हैं. इस फिल्म में एक सीन काफी हिंसक था, जिसमें मैंने रणवीर से कहा की आप परेशान मत होइए ऐसे सीन के लिए आपकी बॉडी काफी है. यह सुन कर मुस्कुराते हुए बोले मुझे पता है दादा. 

अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी 2018 में हो गई थी. उन्होंने अपने प्रेगनेंसी के बारे में अपने सोशल मीडिया पर खुलासा की थी, और बताया था कि वह सितंबर में बच्चे को जन्म देंगी.

Trending news