सपना चौधरी ने बॉलीवुड हसीना रेखा के इस गाने पर किया डांस, खूबसूरत अंदाज दीवाना बना देगा
Advertisement

सपना चौधरी ने बॉलीवुड हसीना रेखा के इस गाने पर किया डांस, खूबसूरत अंदाज दीवाना बना देगा

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. आजकल वह सोशल मीडिया पर हर दिन एक नया वीडियो शेयर कर रही हैं. हालांकि उनका वीडियो लोक संगीत पर न होकर बॉलीवुड की हिंदी फिल्मों पर ज्यादा होता है.

सपना चौधरी

नई दिल्लीः हरियाणवी लोक कलाकार सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. आजकल वह सोशल मीडिया पर हर दिन एक नया वीडियो शेयर कर रही हैं. हालांकि उनका वीडियो लोक संगीत पर न होकर बॉलीवुड की हिंदी फिल्मों पर ज्यादा हाता है. इसमें वह हिन्दी फिल्मों के गीत पर डांस परफॉर्म करती नजर आती हैं. कुछ दिन पहले ही सपना चौधरी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के गाने पर डांस किया था. वहीं अब सपना चौधरी का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड की सदाबहार अदाकारा रेखा के गाने पर डांस कर रही हैं. इस गाने में उनका डांस और अंदाज दोनों अल्हदा हैं. यह डांस वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: इस सिंगर ने नोरा फतेही को किया प्रपोज तो डांसिंग क्विन को आया गुस्सा, जमकर लगाई लताड़, देखिए VIDEO

“इन आंखों के मस्ताने हजारों हैं’’ गीत पर पोज 
इस वीडियो में सपना चौधरी ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है. वीडियो में सपना रेखा के सदाबहार गीत “इन आंखों के मस्ताने हजारों हैं’’ पर एक्शन देती नजर आ रही हैं. वह आइने के सामने पोज दे रही हैं. सपना चौधरी का यह एक्सप्रेशन फैंस को दीवाना बना रहा है. इस वीडियो को एक दिन में 60 हजार से ज्यादा लाइक्स और 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

सपना का नया गाना भी फैंस को कर रहा है क्रेजी 
सपना चौधरी एक गायिका, डांसर और अभिनेत्री है. खास तोर पर उनकी पहचान एक लोक गायिका की रही है लेकिन टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 में हिस्सा लेने के बाद वह मुल्कगीर सतह पर मशहूर हो गई है. सपना ने “नानू की जानू”, “भांगओवर’’, और “वीरे की वेडिंग’’ जैसी कुछ बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉंग भी किया है. सपना का हाल ही में एक गाना “लख्मी चंद की टेक’’ रिलीज हुआ है. सपना चौधरी के इस गाने का भी काफी पसंद किया जा रहा है.

Zee Salaam Live Tv 

Trending news