Hasin Jahan ने शेयर किया हजरत अय्यूब के सब्र का VIDEO, अल्लाह से की यह दुआ
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam935922

Hasin Jahan ने शेयर किया हजरत अय्यूब के सब्र का VIDEO, अल्लाह से की यह दुआ

इस वीडियो को शेयर करते हुए हसीन जहां ने कैप्शन में लिखा,"अल्लाह मुझे भी सब्र करने की तौफीक दे. आमीन." इतना लिखने के बाद हसीन जहां ने अरबी की आयत लिखी है

File PHOTO

नई दिल्ली: अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर हमेंशा सुर्खियों में बनी रहने वाली भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने इस बार बेहद अलग वीडियो शेयर किया है. दरअसल उन्होंने इस्लाम से संबंधित एक वीडियो शेयर करते हुए "सब्र" के बारे में बताया है. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए हसीन जहां ने कैप्शन में लिखा,"अल्लाह मुझे भी सब्र करने की तौफीक दे. आमीन." इतना लिखने के बाद हसीन जहां ने अरबी की आयत लिखी है. हसीन जहां के ज़रिए शेयर किए गए इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. 

इस वीडियो में हजरत अय्यूब के सब्र के बारे में बयान किया गया है. वीडियो में बताया जा रहा है कि हज़रत अय्यूब खूब मालदार, खूबसूरत और अपने कबीले के सरदार हुआ करते थे. इस सबके अलावा वो निहायत ही इबादतगुजार थे. उनके 7 बेटे और 7 बेटियां थीं. वीडियो में कहा जाता है कि जब अल्लाह ने हजरत अय्यूब का इम्तिहान लेने शुरू किया तो उनके सभी औलाद की मौत हो गई और तमाम दौलत भी खत्म हो गई. 

यह भी देखिए: एक्ट्रेस प्रांजल दहिया की इस अदा के कायल हो गए फैंस, घंटे भर में लाखों लागों ने देखा डांस VIDEO

इतना ही नहीं अल्लाह हजरत अय्यूब को ऐसी बीमारी दे दी, जिसमें उनका गोश्त (जिस्म) गलने लगा था. साथ ही जो लोग उनकी इज्ज़त और एहतराम किया करते थे, अब वही लोग उनकी तौहीन भी करने लगे थे और उनपर तरह तरह इल्जाम लगाने लगे थे. इतना सब होने के बावजूद हजरत अय्यूब सिर्फ अल्लाह का शुक्र अदा करते रहे. 

हजरत अय्यूब को होने वाली बीमारी की वजह से वहां के लोगों ने उन्हें लाठियों और कपड़ों में लपेटर हजरत अय्यूब को कचरे के ढेर पर फैंक आते हैं. हजरत अय्यूब के साथ इतना कुछ होने के बाद के वाक्ये को इस वीडियो में बताया जाता है. जो दिल को दहला देने वाला है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news