Hasin Jahan की तस्वीर यह देखकर बोला यूजर- "अब और स्विंग करेगा Shami"
Advertisement

Hasin Jahan की तस्वीर यह देखकर बोला यूजर- "अब और स्विंग करेगा Shami"

अपनी तस्वीरों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने एक बार फिर ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है, जिससे वो यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं.  हसीन जहां ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है.

Hasin Jahan की तस्वीर यह देखकर बोला यूजर- "अब और स्विंग करेगा Shami"

नई दिल्ली: अपनी तस्वीरों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने एक बार फिर ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है, जिससे वो यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. 

हसीन जहां ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वो हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,"क्या रोके मुझे जमाना, मेरी जिंदगी मुझे है गुजारना, तुम्हें पसंद नहीं तुम ना आना, मैं हूं हसीन खुशी है मेरा ठिकाना, कैसा लगा जरूर बताना."

यह भी देखिए: 2 लड़कियों को छोटी सी बात पर अपने ही रिश्तेदारों ने दी 'तालिबानी सजा', जानिए मामला

हसीन जहां की इस तस्वीर को अब 3 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. जबकि कुछ लोगों ने कमेंट भी किए हैं. कमेंट करने वालों में कुछ लोग हसीन जहीं की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उनको फिर से शमी को लेकर ट्रोल कर रहे हैं. 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,"छोड़ दिया उसने तुम्हें फिर भी ये चाहत कैसी... मशगूल है वो किसी और की बाहों में फिर ये तुम्हारी मोहब्बत कैसी." एक अन्य यूजर ने लिखा कि शमी अब और स्विंग करेगा. एक यूजर ने लिखा कि जलने वाले जलते रहेंगे, बस आप यूंही मस्त रहें, खुश रहें, बहुत प्यार.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news