IAS टॉपर Tina Dabi और Athar Amir के बीच कैसे बढ़ीं थी नजदीकियां, पढ़ें पूरी कहानी
Advertisement

IAS टॉपर Tina Dabi और Athar Amir के बीच कैसे बढ़ीं थी नजदीकियां, पढ़ें पूरी कहानी

टीना डाबी (Tina Dabi) और अतहर आमिर (Athar Amir) ने मार्च 2018 में शादी की थी और उनकी प्रेम कहानी ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. 

File Photo

जयपुर: आईएएस जोड़ा-2015 की यूपीएससी टॉपर टीना डाबी (Tina Dabi) और अतहर आमिर (Athar Amir) जो अपनी-अपनी कामयाबी की वजह से फौरन तुरंत सुर्खियों में आ गए और बाद में शादी के बंधन में बंध गए थे. आखिरकार, उन्हें कानूनी तौर पर अलग होने के लिए अदालत से मंजूरी मिल गई है.

दोनों ने करीब 9 महीने पहले जयपुर की फैमिली कोर्ट (Jaipur family Court) में आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दाखिल की थी. मंगलवार को अदालत ने उन्हें अलग होने की इजाजत दे दी. उस वक्त दोनों कोर्ट में मौजूद थे.

यह भी देखिए: Lucknow: कैब ड्राइवर ने 'थप्पड़बाज' लड़की से मांगी अपनी खोई हुई ये चीज, देखिए Exclusive VIDEO

टीना डाबी (Tina Dabi) और अतहर आमिर (Athar Amir) ने मार्च 2018 में शादी की थी और उनकी प्रेम कहानी ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. अतहर कश्मीरी हैं, जबकि टीना का जन्म भोपाल (मध्य प्रदेश) में हुआ है. टीना जब यूपीएससी की टॉपर बनीं तो उसी साल अतहर ने दूसरा स्थान हासिल किया था.

ट्रेनिंग के दौरान बढ़ी नजदीकियां
ट्रेनिंग के दौरान टीना (Tina Dabi) और अतहर (Athar Amir) मसूरी  में मिले और उन्होंने शादी करने का फैसला किया. दोनों राजस्थान कैडर के हैं. इस वक्त टीना (Tina Dabi) जयपुर में वित्त विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर कार्यरत हैं, जबकि अतहर जम्मू-कश्मीर में प्रतिनियुक्ति पर तैनात हैं.

यह भी देखिए: Shilpa Shetty और मां के खिलाफ FIR कराने वाली ज्योत्सना ने किए कई बड़े खुलासे, लगाए संगीन आरोप

शादी के बाद टीना ने खान को अपने सरनेम में जोड़ लिया था, हालांकि तलाक की अर्जी से पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर "खान" हटा दिया था. इसके अलावा अतहर आमिर (Athar Amir) ने टीना को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया.

Trending news