Shilpa Shetty और मां के खिलाफ FIR कराने वाली ज्योत्सना ने किए कई बड़े खुलासे, लगाए संगीन आरोप
Advertisement

Shilpa Shetty और मां के खिलाफ FIR कराने वाली ज्योत्सना ने किए कई बड़े खुलासे, लगाए संगीन आरोप

ज्योत्सना चौहान ने कहा है कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और सुनंदा शेट्टी (Shetty) की कंपनी ने वेलनेस सेंटर के नाम पर करोड़ों की धोखाधड़ी की है.

File Photo

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके परिवार के मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) तो पॉर्न स्कैंडल मामले में कानूनी कार्रवाई का सामना कर ही रहे हैं लेकिन अभी पिछले दिनों लखनऊ में शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) के खिलाफ करोड़ों की ठगी के मामले में केस दर्ज किया है. 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनकी मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) के खिलाफ करोड़ों की ठगी के मामले FIR दर्ज कराने वाली ज्योत्सना चौहान ने दैनिक भास्कर के साथ बातचीत में बड़े खुलासे किए हैं. ज्योत्सना चौहान ने कहा है कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और सुनंदा शेट्टी (Shetty) की कंपनी ने वेलनेस सेंटर के नाम पर करोड़ों की धोखाधड़ी की है.

यह भी देखिए: KBC-13: जल्द आ रहा है Kaun Banega Crorepati का 13वां सीजन, इमोशनल कर देगा प्रोमो का VIDEO

खबर के मुताबिक ज्योत्सना ने बताया कि लखनऊ में वेलनेस सेंटर (Wellness Center) खुलवाने के लिए शिल्पा और उनकी मां की कंपनी ने उनसे 1.36 करोड़ रुपये का इनवेस्टमेंट करवाया था.

 

उन्होंने बताया कि शिल्पा शेट्टी की कंपनी के डायरेक्टर किरण बाबा से साल 2019 में उनकी मुलाकात हुई थी. शिल्पा की कंपनी के डायरेक्टर ने उन्हें कई प्रेजेंटेशन दिखाए थे और बताया था कि कंपनी की फ्रेंचाइजी लेने वाला हर महीने 5 लाख रुपये तक कमा सकता है. 

यह भी देखिए: झारखंड: प्रोटेस्ट कर रही 12वीं की छात्राओं पर लाठी चार्ज, रिटायर्ड IAS ने दी यह धमकी

ज्योत्सना चौहान ने बताया कि उनसे कहा गया था कि कंपनी की फ्रेंजाइजी लेकर वेलनेस सेंटर (Wellness Center) खोलने के लिए 85 लाख का इनवेस्टमेंट लगेगा. वहीं शिल्पा शेट्टी खुद सेंटर का उद्घाटन करेंगी.

जिसके बाद ज्योत्सना ने एक किराए की दुकान में वेलनेस सेंटर की आगाज किया और जब उद्घाटन के लिए शिल्पा शेट्टी को बुलाने की बात कही तो उनसे 11 लाख रुपये और मांगे गए. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news