Kanjhawala Case: अंजलि के परिवार की शाहरुख खान ने की मदद; सामने आई बड़ी जानकारी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1518505

Kanjhawala Case: अंजलि के परिवार की शाहरुख खान ने की मदद; सामने आई बड़ी जानकारी

Shahrukh Khan helps Anjali Singh Family: कंझावला मामले में शाहरुख खान सामने आए हैं. उन्होंने अंजलि के परिवार की मदद की है. पढ़ें पूरी खबर

Kanjhawala Case: अंजलि के परिवार की शाहरुख खान ने की मदद; सामने आई बड़ी जानकारी

Shahrukh Khan helps Anjali Singh Family: न्यू ईयर वाले दिन की एक घटना ने पूरे देश को हैरान कर दिया. अंजलि नाम की एक लड़की को कुछ लड़को ने कंझावला इलाके में कई किलोमीटर अपने कार से घसीटा और उसकी मौत हो गई. जिसके बाद अब इस मामले की जांच कर रही है. लोगों के बीच आक्रोश है और कई जगहों पर प्रदर्शन भी हो रहे हैं. अब बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने अंजलि के परिवार को सपोर्ट करने के लिए हाथ बढ़ाया है. शाहरुख खान की एनजीओ मीर फाउंडेशन ने अंजलि सिंह के परिवार की मदद के लिए सामने आया है.

शाहरुख खान के एनजीओ ने की मदद

आपको जानकारी के लिए बता दें ई-टाइम्स ने सोर्स के हवाले से बताया है कि शाहरुख खान की मीर फाउंडेशन ने अंजलि सिंह के परिवार की पैसों से मदद की है. हालांकि कितनी रकम डोनेट की गई है इसके बारे में जानकारी सामने नहीं आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अंजलि अपने घर में अकेली कमाने वाली थी. उसके जरिए ही घर का खर्चा चलता था.

मीर फाउंडेशन क्या काम करती है

शाहरुख खान महरूम (दिवंगत) पिता का नाम मीर ताज मोहम्मद था. शाहरुथ ने अपने वालिद के नाम से ही इस एनजीओ की स्थापना की, जिसका मकसद महिलाओं को सशक्त बनाना है और ग्राउंड लेवल पर बदलाव लाना है. इसी के चलते फाउंडेशन ने अंजली के परिवार की मदद की है.

आपको जानकारी के लिए बता दें 25 जनवरी को शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज होने वाली है. फिल्म काफी विवादों में भी चल रही है. कुछ लोग फिल्म का बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. पठान में शाहरुख के साथ दीपिका और जॉन नजर आएंगे. इस फिल्म के बाद शाहरुख खान की डंकी और जवान रिलीज होगी. फिल्म डंकी को राजकुमार हिरानी ने डारेक्ट किया है.

Trending news