Irrfan Khan Movie: इरफान की फिल्म 'दी सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन' का ट्रेलर हुआ रिलीज; देखें
Advertisement

Irrfan Khan Movie: इरफान की फिल्म 'दी सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन' का ट्रेलर हुआ रिलीज; देखें

Irrfan Khan Movie: इरफान की फिल्म 'दी सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये फिल्म भारत में रिलीज होने वाली है. फिल्म को राजस्थान में शूट किया गया है.

Irrfan Khan Movie: इरफान की फिल्म 'दी सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन' का ट्रेलर हुआ रिलीज; देखें

Irrfan Khan Movie: इरफान खान की फिल्म 'दी सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन' का ट्रेलर रिलीज हो गया है.  यह एक स्विस फ्रेंट सिंगापोरियन फिल्म है. जिसे अनूप सिंह ने डायरेक्ट किया है. वहीं फिल्म को फीदर लाइट फिल्म और केएनएम ने प्रोड्यूज किया है. इस फिल्म में इरफान खान को ऊट बेचने वाला दिखाया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. आने वाले कुछ दिनों में ये फिल्म थिएटर में भी देखने को मिलेगी.

इरफान खान की फिल्म सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन का ट्रेलर रिलीज हुआ (The song of scorpion trailer)

इरफान खान के बेटे बाबिल ने इस फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया है. ये फिल्म जल्द ही इंडिया में रिलीज होने वाली है. इस ट्रेलर को शेयर करके हुए बाबिल ने विखा है. “Bringing alive a heart-wrenching tale of love, obsession and betrayal.” फिल्म में इरफान खान को एक ऊट बेचने वाला दिखाया है जो नूरन नाम की एक महिला से प्यार करता है. यह महिला ऐसी इकलौती महिला है जिसे बिच्छू के काटे को गाने के जरिए सही करना आता है.

फिल्म में क्या दिखाया है?

ट्रेलर में दिखाया है कि नूरन जिन लोगों को बिच्छू काटचा है उन लोगों की जान बचाने के लिए लंबी-लंबी पैदल चलकर तय करती है. इरफान खान इस महिला के प्यार में पड़ जाते हैं और अपनी फीलिंग्स का इजहार करते हैं. दोनों शादी करने वाले होते हैं उससे पहले एक बड़ा हादसा हो जाता है. इस फिल्म में वहीदा रहमान ने नूरन की दादी का रोल किया है.

इस ट्रेलर को खूब शेयर किया जा रहा है. भारत में फिल्म के रिलीज होने को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं. इरफान खान की मौत के बाद ये फिल्म काफी अहम हो जाती है. ट्रेलर से साफ होता है कि फिल्म का डायरेक्शन लाइटिंग और स्टोरी काफी बेहतरीन तरीके से की गई है. कई शॉट्स बेहतरीन सिनेमैटोग्राफी को झलकाते हैं.

Trending news