Kangana Ranaut ने खोली मम्मी-पापा की पोल, शादी के सालगिरह पर सुनाई 'फिल्मी लव स्टोरी'

दरअसल कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल से अपने मां-बाप को सालगिरह की मुबारकबाद पेश की. साथ ही उनकी प्रेम कहानी के बारे में लोगों को बताया.

Kangana Ranaut ने खोली मम्मी-पापा की पोल, शादी के सालगिरह पर सुनाई 'फिल्मी लव स्टोरी'
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए भी जानी जाती हैं. साथ ही उन्हें कई बार लोगों की पोल खोलते हुए भी देखा गया है. लेकिन इस बार उन्होंने किसी और की नहीं बल्कि अपने मां-बाप की ही पोल खोली है. कंगना रनौत ने अपने मां-बाप की शादी की सालगिरह के मौके पर उनकी पोल खोली है. 

यह भी देखिए: सामने से आ रही थी ट्रेन, अचानक लाइन पर जा गिरा बच्चा, देखिए रोगंटे खड़े कर देने वाला VIDEO

दरअसल कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल से अपने मां-बाप को सालगिरह की मुबारकबाद पेश की. साथ ही उनकी प्रेम कहानी के बारे में लोगों को बताया. जो किसी भी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. कंगना ने बताया कि मम्मी पापा ने शादी के बारे में बच्चों से झूठ बोला था कि उनकी अरेंज मैरिज हुई है लेकिन उनकी शादी लव मैरिज थी. कंगना ने बताया कि उनको यह बात उनकी नानी ने बताई कि मम्मी पापा का अफेयर था. 

कंगना ने बताया कि मम्मी को पापा ने बस स्टैंड पर देखा था, जब वह कॉलेज से लौट रही थीं. अब वह रोज उसी बस में सफर करने लगे थे. कंगना ने बताया कि पापा ने जब शादी का प्रपोजल भेजा तो नाना ने रिजेक्ट कर दिया था. क्योंकि पापा की इमेज अच्छी नहीं थी. कंगना ने बताया कि मेरे नाना मम्मी के लिए सरकारी नौकरी वाला लड़का ढूंढा था लेकिन मां तमाम मुश्किलों का सामना करते हुए नाना को शादी के लिए मना लिया था. 

ZEE SALAAM LIVE TV