जानें कौन हैं सुसाइड करने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा, इन गानों में किया जबरदस्त डांस
Advertisement

जानें कौन हैं सुसाइड करने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा, इन गानों में किया जबरदस्त डांस

Akanksha Dubey Suicide: आकांक्षा दुबे ने 17 साल की उम्र में अपने करियर की शुरूआत की. उन्होंने 24 साल की उम्र में ही पवन सिंह जैसे सुपर स्टार के साथ काम किया. उन्होंने कई गानों में बेहतरीन डांस किया.

जानें कौन हैं सुसाइड करने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा, इन गानों में किया जबरदस्त डांस

Akanksha Dubey Suicide: जानी मानी भोजपुर एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने ने बनारस के एक होटल में खुदकुशी कर ली है. उनकी मौत की खबर से भोजपुरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. आकांक्षा के खुदकुशी करने के कुछ ही देर पहले उनका गाना "आरा कभी ना हारा."

सुसाइड से पहले रिलीज हुआ गाना

अकांक्षा सिंह के खुदकुशी करने के कुछ ही देर पहले पवन सिंह के साथ उनका गाना रिलीज हुआ है. इस गाने में एक्ट्रेस ने बेहतरीन डांस किया है. आकांक्षा दुबे रिलीज हुए गाने को पवन सिंह ने शिल्पी राज के साथ गाया है. इस गाने के बोल जाहिद अख्तर और इमामुद्दीन ने लिखे थे. इसकी म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दी है.

छोरा गंवार में किया जबरदस्त डांस 

आकांक्षा दुबे का एक और मशहूर गाना 'छोरा गंवार' एक साल पहले रिलीज हुआ था. इस गाने में वह समर सिंह के साथ नजर आई थीं. गाने में आकांक्षा ने जबरदस्त डांस किया था. इस गाने के बोल समर सिंह और शिल्पी राज ने लिखे हैं.  

सोशल मीडिया पर शेयर की आखिरी रील 

आत्महत्या करने से कुछ देर पहले ही आकांक्षा ने अपने होटल से इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में आकांक्षा अपने बेली डांस का हुनर दिखा रही हैं. यह सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया आकांक्षा का आखिरी वीडियो है. 

 

टिक टॉक से शुरू हुआ सफर

24 साल आकांक्षा ने टिक टॉक से अपना सफर शुरू किया उसके बाद उन्होंने पवन सिंह के साथ काम किया. आकांक्षा भोजपुरी इंडस्ट्री में कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती जा रहीं थीं ऐसे में उनका दुनिया से चले जाने लोगों को सकते में डाल गया है. 

इन फिल्मों में किया काम

ख्याल रहे कि आकांक्षा ने भोजपुरी इंडस्ट्री में 'मेरी जंग मेरा फैसला' से किया. वह 'मुझसे शादी करोगी (भोजपुरी)', 'वीरों के वीर' और 'फाइटर किंग' में भी नजर आ चुकी हैं. आकांक्षा ने कम उम्र में ही अपनी कलाकारी की वजह से इंडस्ट्री में एक जगह बनाई. 

रिलेशन में थीं अक्षरा

एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो यह माना जाता है कि वह अपने कोस्टार समीर सिंह ऑफिशियल के साथ रिश्ते में थीं. उन्होंने 2023 के वैलेनटाइन डे पर एक बेहतरीन कैप्शन के साथ एक पोस्ट शेयर की थी.

आकांक्षा बनना चाहती थीं एक्ट्रेस

आकांक्षा दुबे का जन्म मिर्जापुर के विंध्याचल में हुआ. वह 3 साल की थीं जब उनके माता पिता मुंबई में शिफ्ट हो गए थे. उनके मां बाप चाहते थे कि उनकी बेटी IAS बने लेकिन उन्हें कुछ और ही पसंद था. उन्हें बचपन से ही एक्टिंग और डांसिग में शौक था. 17 साल की उम्र में आकांक्षा ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा. उन्होंने एसआरके म्यूजिक के साथ भोजपुरी एल्बम में काम किया. इसके बाद कुछ दिक्कतों के बाद उन्होंने अपने काम से ब्रेक लिया.

उन्होंने साल 2018 से एक बार फिर भोजुपरी इंडस्ट्री में जबरदस्त इंट्री की. इसके बाद उन्होंने फैसला, मुझसे शादी करोगी, वीरों के वीर और फाइटर किंग जैसी फिल्मों में काम किया. 

इसी तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news