Aam Chunav 2024: शिंदे गुट में शामिल हुए गोविंदा; इस सीट से मिल सकता है टिकट
Advertisement

Aam Chunav 2024: शिंदे गुट में शामिल हुए गोविंदा; इस सीट से मिल सकता है टिकट

Maharashtra Politics: गुरुवार को आखिरकार तमाम अटकलों को विराम लगाते हुए बॉलीवुड स्टार गोविंदा शिंदे ग्रुप की शिवसेना में शामिल हो गए. काफी समय से ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि गोविंदा दोबारा अपनी सियासी पारी का आगाज कर सकते हैं. जिसको लेकर आज तस्वीर साफ हो गई.

 Aam Chunav 2024: शिंदे गुट में शामिल हुए गोविंदा; इस सीट से मिल सकता है टिकट

Govina Lok Sabha Election 2024: महाराष्ट्र की सियासत से बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, गुरुवार को बॉलीवुड एक्टर गोविंदा, सीएम एकनाथ शिंदे की शिवसेना में शामिल हो गए हैं. गोविंद ने मुख्यमंत्री शिंदे से मुलाकात के बाद उनकी पार्टी को ज्वाइन कर लिया. काफी समय से ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि, गोविंदा इस लोकसभा चुनाव से दोबारा अपनी सियासी पारी के लिए चुनावी मैदान में उतर सकते हैं, और उन्हें शिंदे गुट से टिकट मिल सकता है. वहीं अब तस्वीर हो गई है. सीएम की पार्टी गोविंदा को मुंबई नॉर्थ वेस्ट लोकसभा सीट से बतौर उम्मीदवार इंतेखाबी मैदान में उतार सकती है. 

 

2004 में बीजेपी नेता को दी थी मात
 बता दें कि, कांग्रेस ने गोविंदा को 2004 में नॉर्थ मुंबई से लोकसभा इलेक्शन में खड़ा किया था. इस इलेक्शन में उन्होंने बीजेपी के सीनियर लीडर राम नाइक को शिकस्त दी थी. गोविंदा ने तकरीबन 50 हजार वोटों के फर्क से बीजेपी के राम नाइक को करारी शिकस्त दी थी. उस समय गोविंदा ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. साथ ही ऐसे कयास भी लगाए जा रहे हैं कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और उनकी बहन करीना कपूर भी एकनाथ शिंदे वाली शिवसेना में शामिल हो सकती हैं और वे अपनी सियासी पारी का आगाज कर सकती हैं. 

 

 महाराष्ट्र में पांच फेज में वोटिंग
बता दें कि, महाराष्ट्र की 48 लोकसभा सीटों पर 19 अप्रैल से 20 मई के दरमियान पांच फेज में वोट डाले जाएंगे. इस बार 7 चरणों में चुनाव कराए जाएंगे. पहले चरण के लिए 19 अप्रैल, जबकि सातवें और आखिरी चरण के लिए 1 जून को वोट डाले जाएंगे. लोकसभा चुनाव को देखते हुए तमाम सियासी पार्टियां अपनी -अपनी तैयारियों में लग गई हैं. अपनी कामयाबी को यकीनी बनाने के लिए सियासी जमाअते कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. पार्टियों की तरफ से एक के बाद एक लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों पर मुहर लगाई जा रही है 

Trending news