महाराष्ट्र में इस तारीख से सिनेमाघरों को खोलने के आदेश; बड़े पर्दे पर रिलीज होगी ‘सूर्यवंशी’

राज्य में 22 अक्टूबर से सिनेमाघर एवं मल्टीप्लेक्स खुल जायेंगे. निर्माताओं, वितरकों व सिनेमाघर मालिकों ने थियेटरों को खोलने के फैसले का स्वागत किया है. 

महाराष्ट्र में इस तारीख से सिनेमाघरों को खोलने के आदेश; बड़े पर्दे पर रिलीज होगी ‘सूर्यवंशी’
महाराष्ट्र के ठाणे में एक सिनेमाघर की सफाई करते मजदूर

मुंबईः फिल्म निर्माताओं, वितरकों और सिनमाघर मालिकों ने महाराष्ट्र सरकार की इस घोषणा का शनिवार को स्वागत किया कि राज्य में 22 अक्टूबर से सिनेमाघर एवं मल्टीप्लेक्स खुल जायेंगे. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शनिवार को कहा कि राज्य में सिनेमाघरों और नाट्यघरों को इस शर्त पर खुलने की इजाजत होगी कि वे कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए जरूरी नियमों का पालन करेंगे. राज्य सरकार शीघ्र ही इस संबंध में मानक संचालन प्रक्रिया (नियमावली) जारी करेगी.

बड़े प्रोजेक्ट की कई फिल्में होंगी रिलीज 
वरूण धवन, अर्जुन कपूर, भूमि पेडनेकर और रणवीर शौरी जैसे अभिनेताओं ने भी महाराष्ट्र में सिनेमाघरों के खुलने पर रोमांच प्रकट किया. फिल्मोद्योग पर कोरोना वायरस की बड़ी मार पड़ी है क्योंकि उसने फिल्मों की शूटिंग एवं रिलीज पर असर डाला है. रिलीज का बाट जोह रही कुछ अन्य बड़ी फिल्में रणवीर सिंह की ‘‘83’’, यशराज फिल्म्स बैनर की ‘जयेशभाई जोरदार’ ‘शमशेरा’ एवं ‘पृथ्वीराज’ हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ होगी बड़े पर्दे पर रिलीज 
अभिनेता अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘सूर्यवंशी’ इस साल दीपावली पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी ने शनिवार को इसकी घोषणा की. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के राज्य में सिनेमाघरों और ड्रामा थिएटरों को कोविड-19 संबंधी सभी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए 22 अक्टूबर से खोलने की अनुमति देने के कुछ घंटे बाद ही शेट्टी ने फिल्म के रिलीज की घोषणा की. शेट्टी ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘‘ हमारे माननीय मुख्यमंत्री, श्री उद्धव ठाकरे का 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में सिनेमाघरों को फिर से खोलने के लिए शुक्रिया. और आखिरकार इस दिवाली आ रही है पुलिस.’’ अभिनेता कुमार ने ट्वीट किया, ‘‘ इतने सारे परिवार आज श्री उद्धव ठाकरे को धन्यवाद दे रहे होंगे. महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमाघर फिर से खोलने की अनुमति देने के लिए आभारी हूं. अब किसी के रोके न रुकेगी - आ रही है पुलिस ...‘सूर्यवंशी’ दिवाली 2021 पर.’’ 

Zee Salaam Live Tv