मल्लिका शेरावत ने बताया- स्क्रीन पर किस कर सकती हो तो प्राइवेट लाइफ में इंटिमेट...
Advertisement

मल्लिका शेरावत ने बताया- स्क्रीन पर किस कर सकती हो तो प्राइवेट लाइफ में इंटिमेट...

मल्लिका शेरावत (Malika Sherawat) ने कास्टिंग काउच को लेकर खुलकर बात की और अपने साथ घटी कुछ घटनाओं से जो सीखा उसके बारे में भी बताया. 

File Photo

नई दिल्ली: अपने बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Malika Sherawat) ने एक इंटरव्यू में कहा है कि लोग उनसे कहते थे कि जब तुम स्क्रीन पर किसिंग कर सकती हो तो फिर प्राइवेट लाइफ में इंटिमेट क्यों नहीं होतीं. मल्लिका शेरावत ने कहा कि लोग समझते थे कि अगर मैं शॉर्ट स्कर्ट पहनती हूं और स्क्रीन पर किस करती हूं तो मैं बिन मर्यादा, लाज-शर्म वाली महिला हूं. 

fallback

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मल्लिका शेरावत (Malika Sherawat) ने कास्टिंग काउच को लेकर खुलकर बात की और अपने साथ घटी कुछ घटनाओं से जो सीखा उसके बारे में भी बताया. उन्होंने बताया कि मुझे लगता है कि लोग मुझे अप्रोच करने से पहले डर जाते थे या घबरा जाते थे. उन्हें लगता था कि मैं बोल्ड हूं तो हो सकता है कि मामला उलटा पड़ जाए. मतलब कि मैं कहीं उनकी पोल न खोल दूं. उन्हें लगता था कि ये लड़की चुपचाप या डरी हुई रहने वालों में से नहीं है. तो मेरी इमेज ने मुझे इसमें मदद की.

fallback

एक सवाल का जवाब देते हुए मल्लिका ने कहा कि मुझे कई प्रोजेक्ट्स से हाथ धोना पड़ा क्योंकि हीरो मुझसे कहते थे तुम मेरे साथ इंटिमेट क्यों नहीं होती हो? जब तुम स्क्रीन पर मेरे साथ ये सब कर सकती हो तो निजी जिंदगी में ये सब करने में क्या परेशानी है? मल्लिका ने बताया कि मैं किसी प्रोड्यूसर या डायरेक्टर से होटल के कमरे में रात में नहीं मिलती थी या रात में किसी के ऑफिस नहीं जाती थी. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news