मुनव्वर फारूकी की सौतेली बेटी है खूबसूरत; बेटे के सात दिखी बीवी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2330357

मुनव्वर फारूकी की सौतेली बेटी है खूबसूरत; बेटे के सात दिखी बीवी

Munawar Faruqui News: मुनव्वर फारूकी की दूसरी शादी महजबीन कोटवाला से हुई, जो इंडस्ट्री की जानी-मानी मेकअप आर्टिस्ट हैं. मुनव्वर ने पहली बार अपनी बीवी की फोटो शेयर की है. 

मुनव्वर फारूकी की सौतेली बेटी है खूबसूरत; बेटे के सात दिखी बीवी

Munawar Faruqui News: स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी हमेशा सुर्खियों में रहते हैं, उनके काफी फैंस हैं. यह 'बिग बॉस 17' के विनर रह चुके हैं, जिसे कंगना रनौत ने होस्ट किया था. इसके बाद यह और भी फेमस हो गए. मुनव्वर फारूकी की पहली शादी का खुलासा 'बिग बॉस 17' के दौरान ही हुआ था, इसी शो के दौरान उन्होंने बताया की हमारा एक बेटा है. 

दूसरी शादी का हुआ खुलासा
मुनव्वर ने हाल ही में दूसरी शादी करने के बाद भी कोई अपडेट नहीं दिया. इनकी शादी की कोई भी तस्वीरें शेयर नहीं की गईं थीं. बाद में इसका खुलासा हुआ और कुछ तस्वारें सामने आईं, और ये खबर फौरन आग के तरह फैल गई. मुनव्वर ने हाल ही में अपनी शादी के एक महीना पूरा होने पर सेलिब्रेशन किया, जिसमें उनकी नई पत्नी उनके सौतेली बेटी की तस्वीरें सामने आई हैं. 

तस्वीर में नजर आईं दूसरी पत्नी
इस तस्वीर में मुनव्वर फारूकी की नई पत्नी महजबीन कोटवाल अपनी बेटी और सौतेले बेटे के साथ नजर आईं हैं. मुनव्वर फारूकी की सौतेली बेटी का फोटो सोशल मीडिया पर पहली बार देखने को मिला है. लोग उनकी बेटी को देख कर कह रहे है की वह बहुत ही क्यूट है. 

मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाल 
मुनव्वर की दूसरी शादी पर लोगों ने सवाल उठाया कि इनकी दुसरी पत्नी आखिर हैं कौन? उन्होंने महजबीन कोटवाला जो इंडस्ट्री की जानी-मानी मेकअप आर्टिस्ट से शादी की है, उनका ज्यादा समय काम के सिलसिले में मुंबई और दुबई में बीतता है. उनकी पहले से ही एक बेटी है, जिसे मुनव्वर ने अपना लिया है. उनकी पत्नी ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह सौतेले बेटे और अपनी बेटी के साथ पोज देती नजर आईं हैं. 

दुबई में मनाया वेकेशन
मुनव्वर ने अपनी शादी के एक महीना पूरा होने पर दुबई में वेकेशन मनाया. उसमें उनकी बेगम ने सौतेले बेटे और बेटी के साथ तीन तस्वीरों का कोलाज पोस्ट किया, जिसमें वो दोनों को बड़े प्यार से किस करते नजर आईं हैं. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है 'लाइफलाइन'. इस तस्वीर को देख कर लग रहा है कि उन्होंने अपने सौतेले बेटे को अपना लिया है.

Trending news