Watch: अनुभव सिन्हा की 'मिडिल क्लास लव' का ट्रेलर रिलीज, फैंस ने लुटाया प्यार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1293940

Watch: अनुभव सिन्हा की 'मिडिल क्लास लव' का ट्रेलर रिलीज, फैंस ने लुटाया प्यार

Middle Class Love Trailer: अनुभव सिंहा के निर्देशन में बनी फिल्म 'मिडिल क्लास लव' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अनुभव सिंहा के मुताबिक फिल्म सच्ची कहानी बताई गई है. इसकी कहानी एक विचित्र प्रेम कहानी के आस पास घूमती है.

Watch: अनुभव सिन्हा की 'मिडिल क्लास लव' का ट्रेलर रिलीज, फैंस ने लुटाया प्यार

Middle Class Love Trailer: निर्देशक रत्ना सिन्हा की फिल्म 'मिडिल क्लास लव' मध्यम वर्ग के युवाओं के सामने आने वाले मुद्दों को बहुत ही रोचक और हल्के तरीके से पेश करने वाली है. इसका ट्रेलर जारी हो गया है. एक मध्यम वर्गीय परिवार में पैदा होना, जहां हमेशा खर्च करने से पहले दो बार सोचना सिखाया जाता है, एक कॉलेज के लड़के को अपनी वर्तमान स्थिति से बाहर आने के तरीकों की तलाश करना, और वह ये सब कैसे करता है, यह सब 'मिडिल क्लास लव' फिल्म में है. 

ट्रेलर देखें-

फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है. फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है. इसमें प्रीत कमानी, काव्या थापर और ईशा सिंह हैं. ट्रेलर से पता चलता है कि पूरी फिल्म मसूरी में या इसके आसपास शूट की गई है. दिलचस्प बात यह है कि वह कहते रहते हैं कि मध्यम वर्ग होना एक बीमारी है और वास्तव में उनके पास इसके लिए एक विशेष शब्द है, 'मिडिलक्लासियोसिस'.

ट्रेलर में नजर आ रहा है कि फिल्म बहुत ही मनोरंजक तरीके से, फिल्म मध्यम वर्गीय परिवारों, युवाओं और कैंपस जीवन के सामने आने वाले मुद्दों को छुएगी. फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक कहते हैं, "मुझे अपनी पहली फिल्म पर दर्शकों से मिले प्यार के बाद, मुझे पता था कि मुझे कुछ अलग करने के लिए सोचना होगा. मैं अपनी दूसरी फिल्म को एक मध्यम वर्ग के माहौल में स्थापित करना चाहता था और आगे बढ़ना चाहता था. एक युवा लड़के के लिए समाज के उस वर्ग से संबंधित होने का क्या अर्थ है, जो इससे बाहर निकलने का लक्ष्य रखता है."

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी हॉट एक्ट्रेस बोली- महज़ एक हफ्ते में कबूल हो जाती हैं मेरी दुआएं, बताया कैसे

उन्होंने बताया कि "कॉलेज जीवन भी आत्म-खोज का एक चरण है, गलतियां करना और परिवार के समर्थन के मूल्य को महसूस करना. मैं अपने दर्शकों को एक आरामदायक फिल्म देना चाहता था जिससे वे जुड़ेंगे. हम धारा के विपरीत गए तीन नए कलाकारों के साथ और मुझे उम्मीद है कि दर्शक उनकी पहली फिल्म को आशीर्वाद देंगे."

निर्देशक-निर्माता अनुभव सिन्हा ने फिल्म के बारे में कहा कि "मुझे इस बात पर गर्व है कि इस फिल्म ने कैसे आकार लिया है. यह एक साधारण कहानी है जिसे स्वभाव से बताया गया है." मैं वास्तविकता में निहित कहानियों को बताने में विश्वास करता हूं और इस बार जो बात इस फिल्म को अलग करती है, वह कच्ची होने के साथ-साथ एक युवा और विचित्र प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द बुनती है. मैं दर्शकों को फिल्म का अनुभव करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं. फिल्म 16 सितंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news