मीका ने दुल्हनिया अकांक्षा संग दिए गजब पोज, लोगों ने हाईट पर कर दिए भद्दे कमेंट
Advertisement

मीका ने दुल्हनिया अकांक्षा संग दिए गजब पोज, लोगों ने हाईट पर कर दिए भद्दे कमेंट

सिंगर मीका सिंह ने अपने स्वंयर में अकांक्षा को अपनी दुल्हनिया चुना था. जिसके बाद से दोनों को साथ में अकांक्षा के बर्थडे पर स्पॉट किया गया . अकांक्षा ने अपने जन्मदिन के मौके पर अंगूरी रंग का ड्रेस पहना हुआ था जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही था.

मीका ने दुल्हनिया अकांक्षा संग दिए गजब पोज, लोगों ने हाईट पर कर दिए भद्दे कमेंट

Mika Singh Akansha Puri: सिंगर मीका सिंह ने अपने स्वंयर में अकांक्षा को अपनी दुल्हनिया चुना था. जिसके बाद से दोनों को साथ में अकांक्षा के बर्थडे पर स्पॉट किया गया . अकांक्षा ने अपने जन्मदिन के मौके पर अंगूरी रंग का ड्रेस पहना हुआ था जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही था. अकांक्षा के बर्थडे पार्टी पर मीका ने बहुत गाने गाएं और जमकर डांस किया. अपनी दुल्हनिया आकांक्षा के बर्थडे को स्पेशल बनाने में मीका सिंह ने कोई कसर नहीं छोड़ी. मीका ने आकांक्षा के बर्थडे बैश में कई सितारों को इंवाइट किया.

यह भी पढ़ें: निया में दिखी उर्फी की झलक, ऑफ शोल्डर ड्रेस में फैंस को किया बोल्ड

रोमांटिक हुए मीका

fallback

पार्टी के दौरान आकांक्षा पुरी और मीका सिंह ने पैपराजी को कई सारे रोमांटिक पोज दिए. आकांक्षा और मीका एक दूसरे संग कैमरे के सामने बाहों में  बाहे डालकर पोज देते दिखे. जब ये सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने अपने रिएक्शन्स देने शुरू कर दिए हैं.

यह भी पढ़ें: सोनाली फोगाट की मौत के डर से क्यों कांप रहीं अर्शी खान, क्या है कनेक्शन?

'छोटू के साथ लंबी लड़की का मैच नहीं'

इनकी फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही फैंस इस जोड़ी पर प्यार लुटी रहे हैं दोनों की जोड़ी बेस्ट बता रहे हैं. तो कोई पावर कपल बता रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग मीका और अकांक्षा के हाईट डिफरेंस को लेकर भद्दे कमेंट करते दिख रहे हैं. इंस्टाग्राम की पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूज़र लिखता है कि, छोटू के साछ लंबी गर्ल #Nomatch.तो वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि- पता नहीं, लेकिन बहुत वियर्ड लग रहा है इनको साथ देखकर. एक और यूजर ने लिखा- न कोई केमिस्ट्री न कुछ. ये कैसा कपल है? 

 

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें

Trending news