पहले अफेयर पर मां ने किया था मना, फिर भी इन हसीनाओं के प्यार में पड़ गए रणबीर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1323128

पहले अफेयर पर मां ने किया था मना, फिर भी इन हसीनाओं के प्यार में पड़ गए रणबीर

कपूर ख़ानदान के चिराग रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द पापा बनने वाले हैं. रणबीर ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को काफी वक्त से डेट करने के बाद 14 अप्रेल 2022 में शादी की थी.

पहले अफेयर पर मां ने किया था मना, फिर भी इन हसीनाओं के प्यार में पड़ गए रणबीर

Ranbir Kapoor Break Ups: कपूर ख़ानदान के चिराग रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द पापा बनने वाले हैं. रणबीर ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को काफी वक्त से डेट करने के बाद 14 अप्रेल 2022 में शादी की थी. बता दें कि दोनों मिया बीवी की इसी साल अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) भी रिलीज़ होने वाली है. कहा जाता है कि दोनों के बीच प्यार की शुरूआत इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. हालांकि आलिया अपनी कम उम्र से ही रणबीर  को बेहद पसंद करती थी.

आलिया से डेटिंग के बाद रणबीर की शादी हो गई. लेकिन क्या आप जानते हैं कि शादी से पहले रणबीर के इंडस्ट्री में कई अफेयर्स रह चुके हैं? फिल्मी दुनिया में रणबीर के अफेयर और ब्रेकअप के चर्चों ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. रणबीर के नाम के साथ कई अदाकारों के नाम जुड़ चुके हैं. जिनमें से टॉप पर दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukon) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) हैं.

दीपिका ने पकड़ लिया था रंगे हाथों!

fallback

रणबीर कपूर का पहला चर्चित अफेयर मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ था. उस वक्त इनकी मोहब्बत के किस्से इंडस्ट्री में आम थे. दीपिका रणबीर से बेहद प्यार करती थी इसी वजह से दीपिका ने अपने हाथ में आर.के नाम का टैटू बनवा लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका के साथ रिलेशिप के बावजूद रणबीर किसी और से भी अफएयर में थे. यहां तक कि खुद दीपिका ने रणबीर को रंगे हाथों चीट करते पकड़ लिया था. जिसके बाद दीपिका ने रणबीर ब्रेकअप कर लिया.

यह भी पढ़ें: व्हीलचेयर से इवेंट में पहुंचीं शिल्पा शेट्टी, फ्रैक्‍चर के बाद भी दिए गज़ब के पोज़

नीतू कपूर को पसंद नही थी कैटरीना!

fallback

दीपिका से ब्रेकअप के बाद रणबीर की लाइफ में कैटरीना कैफ आती है. दोनों लिवइन में भी रहने लगे थे. जिसके कुछ टाइम बाद दानों के ब्रेकअप की ख़बरे सामने आई थी. रणबीर और कटरीना के अलग होने की वजह आज तक सामने नहीं आी है. ख़बरों की मानें तो रणबीर की मां नीतू कपूर को कटरीना पसंद नहीं थीं शायद इसी वजह से रणबीर ने कटरीना से दूरा बना ली.आपको बता दें कि रणबीर के ब्रेकअप्स पर बात करते हुए नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने कहा था, 'रणबीर को ना कहना नहीं आता, जब वो पहली बार रिलेशन में था तब भी मैने उसे समझाया था कि इसे इतना सीरियसली नहीं लो लेकिन उसने बात नहीं मानी'.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news