व्हीलचेयर से इवेंट में पहुंचीं शिल्पा शेट्टी, फ्रैक्‍चर के बाद भी दिए गज़ब के पोज़
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1323015

व्हीलचेयर से इवेंट में पहुंचीं शिल्पा शेट्टी, फ्रैक्‍चर के बाद भी दिए गज़ब के पोज़

बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पिछले कुछ सालों से डांस शो में जज बनीं नज़र आ रहीं हैं. शिल्पा अपने वक़्त की बेहतरीन एक्ट्रेस में गिनी जाती थी.

व्हीलचेयर से इवेंट में पहुंचीं शिल्पा शेट्टी, फ्रैक्‍चर के बाद भी दिए गज़ब के पोज़

Shilpa Shetty Injured: बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पिछले कुछ सालों से डांस शो में जज बनीं नज़र आ रहीं हैं. शिल्पा अपने वक़्त की बेहतरीन एक्ट्रेस में गिनी जाती थी. आज के समय में भी शिल्पा अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं लेकिन इन दिनों अब फिर से वह बॉलीवुड में अपनी वापसी की कोशिशों में लगी हैं.

दरअसल, शिल्पा इन दिनों रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग में बिज़ी हैं. शूटिंग के दौरान ही एक्शन सीन में शिल्पा की टांग में चोट लग गई हैं. पिछले कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अस्पताल से एक फोटो शेयरी की थी, जिसमें उनके पांव में प्लास्टर बंधा हुआ था. उन्होंने ये जानकारी खुद फैंस के साथ शेयर की है कि उन्‍होंने अपनी टांग तोड़ ली है. इतना ही नहीं, इस फ्रैक्‍चर के बाद अब श‍िल्‍पा पूरे 6 हफ्तों तक कोई शूटिंग नहीं कर पाएंगी.

 फ्रैक्‍चर के बाद भी दिए गज़ब के पोज़

बता दें कि हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने एक इवेंट में शामिल हुई जहां, उन्हें व्हीलचेयर पर बैठे देखा गया. व्हीलचेयर पर बैठे हुए भी शिल्पा का ग्लैमरस लुक कम नहीं हुआ और एक के  बाद एक शिल्पा कैमरें में ज़बरदस्त पोज़ देती नज़र आई. टांग में चोट के साथ ऐसे अंदाज़ में देख फैंस हैरान रह गए हैं. शल्पा के वेलविशर्स उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रह हैं. ये वीडियो शेल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. साथ ही, कैप्शन में लिखा है कि, “Putting my best foot forwar." शिल्पा को फिल्हाल 6 हफ्तों तक मूवी से ब्रेक दे दिया गया हैं. टांग का फ्रैक्चर ठीक होने के बाद ही वह फिर से शूटिंग ज्वाइन कर पाएंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news