नोरा फतेही का Zalima Coca Cola Song इस पाकिस्तानी गाने का है कॉपी, देखिए असली गाना
Advertisement

नोरा फतेही का Zalima Coca Cola Song इस पाकिस्तानी गाने का है कॉपी, देखिए असली गाना

महज एक 24 घंटों के करोड़ों में व्यूज मिलने वाले इस गाने में नोरो फतेह (Nora Fateh) के दिलकश डांस मूव्स देखे जा सकते हैं. 

नोरा फतेही का Zalima Coca Cola Song इस पाकिस्तानी गाने का है कॉपी, देखिए असली गाना

नई दिल्ली: बॉलीवुड डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) का हाल ही में आया एक गाना 'जालिमा कोका कोला' (Zalima Coca Cola) खूब धमाल मचा रहा है. 28 जुलाई को रिलीज हुए इस गाने को अब तक 2 करोड़ 84 लाख से भी ज्यादा व्यूद मिल चुके हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह गाना पाकिस्तान की एक मशहूर फिल्म का रीमेक है. 

जी हैं यह गाना इससे पहले दो बार रिलीज हो चुका है. यह गाना साल 1986 और 2016 में रिलीज हो चुका है. 1986 में रिलीज हुए गाने को को मशहूर सिंगर नूर जहां (Noor Jahan) ने गाया था. इसे बाद में 2016 में पाकिस्तानी कलाकारों मीशा शफी और उमैर जसवाल ने फिर से बनाया. अब इस गाने का तीसरा रीमेक बना है. जिसे बॉलीवुड मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने गाया है. 

Nora Fatehi Zaalima Coca Cola Song 

नोरा फतेही वाले गाने के लिरिक्स वायु (Writer Vayu) ने लिखे हैं, जिन्हें बेहतरीन सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने तनिष्क बागची की धुनों पर अपनी सुरीली आवाज दी है. महज एक 24 घंटों के करोड़ों में व्यूज मिलने वाले इस गाने में नोरो फतेह (Nora Fateh) के दिलकश डांस मूव्स देखे जा सकते हैं. इस गाने के कोरियोग्राफर की बात करें तो गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) इसको कोरियोग्राफ किया है.

यह भी देखिए: बॉलीवुड के वो 5 सुपरहिट गाने जिन्हें सीधे-सीधे पाकिस्तानी फिल्मों से उठा लिया, देखिए VIDEOS

Noor Jahan Zalima Coca Cola Pila De Song:

यह गाना सबसे पहले साल 1986 में रिलीज हुआ था. जिसे नूर जहां ने अपनी आवाज दी थी. पाकिस्तान की मशहूर फिल्म 'चन ते सूरमा' (Chan Te Soorma) फिल्म का गाना  है. जो साल 1986 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अंजुमन (Anjuman), सुल्तान राही (Sultan Rahi), मुस्तफा कुरैशी (Mustafa Qureshi), मुमताज (Mumtaz) जैसे सुपर स्टार्स ने काम किया है. 

साल 1986 के बाद इस गाने को पाकिस्तानी आर्टिस्ट मीशा शफी और उमैर जसवाल ने फिर से बनाया.

मीशा शफी और उमैर जसवाल का रीमेक सॉन्ग:

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news