Pathaan Controversy: फिल्म पठान का बायकॉट करने वालों को चुभ जाएगी नुसरत जहां की ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1488741

Pathaan Controversy: फिल्म पठान का बायकॉट करने वालों को चुभ जाएगी नुसरत जहां की ये बात

Pathaan Controversy: पठान फिल्म को बायकॉट करने की मांग उठ रही है. इस सब के बीच अब टीएमसी सांसद नुसरत जहां का बयान आया है. उन्होंने ऐसी बात बोली है जो ट्रोलर्स को चुभ जाएगी.

Pathaan Controversy: फिल्म पठान का बायकॉट करने वालों को चुभ जाएगी नुसरत जहां की ये बात

Pathaan Controversy: पठान फिल्म को लेकर लगातार विवाद जारी है. एक तरफ बीजेपी के कई मंत्री और हिंदू नेता इस फिल्म का बायकॉट कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर बहुत से लोग इसकी हिमायत में खड़े हैं. अब इस मामले को लेकर त्रिणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां का हयान आया है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि ये काफी डराने वाला है. 

नुसरत जहां ने क्या कहा?

नुसरत जहां ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि एक पार्टी है दो ऐसी इमेज बनाना चाहती है. अगर कोई चीज़ धार्मिक होती है उसे अच्छे से एंडोर्स किया जाता है. अब वह बिकिनी के बारे में बात कर रहे हैं. नुसरत ने कहा कि उन्हें सभी चीजों से दिक्कत है. जब महिलाओं ने हिजाब पहना तो विरोध हुआ, उन्हें औरतों के बिकनी पहनने से दिक्कत है. तो ये वो हैं जो भारत की महिलाओं को बताएंगे कि क्या पहनना है. वह हमारी जिंदगी को कंट्रोल करना चाहते हैं कि हम क्या पहनें, हम क्या खाएं और हम कैसे बात करें और हम क्या पढ़ें. ये काफी डराने वाला है. मुझे नहीं पता आने वाले दिनों में ये हमे कहां लेकर जाएगा.

आपको बता दें नुसरत जहां बंगाली अदाकारा हैं और टीएमसी की सांसद भी हैं. वह अकसर खुलकर बयान देने के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने हाल ही में स्वास्तिक संकेत नाम की एक फिल्म की थी. कुछ वक्त पहले नुसरत अपनी शादी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही थीं.

पठान का हो रहा है खूब विरोध

आपको बता दें फिल्म पठान का काफी विरोध हो रहा है. हाल ही में फिल्म का गाना 'बेशर्म रंग' रिलीज हुआ था. इस गाने में दीपिका ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी थी. इसी को लेकर हिंदूं संघठनों ने काफी विवाद किया था. हाल ही में मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस फिल्म के सीन्स को लेकर फिल्म मेकर्स को चेतावनी तक दी थी. वहीं एमपी की सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने लोगों से इस फिल्म को बायकॉट करने तक की अपील की थी.

Zee Salaam Live TV

Trending news