OTT पर ये 10 सीरीज मचा रही धूम; ऑरमैक्स ने जारी की लिस्ट; देखें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2327234

OTT पर ये 10 सीरीज मचा रही धूम; ऑरमैक्स ने जारी की लिस्ट; देखें

Top 10 OTT Show: ओटीटी प्लैटफॉर्म पर वेब शो के अलावा फिल्में भी दिखाई जा रही हैं, जिसमें टॉप 10 वेब शोज और फिल्म की लिस्ट जारी की गई है. कौन से नंबर पर किसे रखा गया है, जानें इस खबर में पूरी जानकारी. 

 

OTT पर ये 10 सीरीज मचा रही धूम; ऑरमैक्स ने जारी की लिस्ट; देखें

Top 10 OTT Show: ओटीटी प्लैटफॉर्म जिसे केवल वेब शोज के लिए जाना जाता था, लेकिन इस पर अब बॉलीवुड के फिल्में भी रिलीज की जा रही हैं. इस प्लैटफॉर्म पर हॉरर, एक्शन, फैमिली, थ्रिलर हर तरह के कंटेंट मौजूद हैं. जिसे देखने के लिए लोग अक्सर सिनेमाघरों में जाया करते थे, अब उन दर्शकों को ये सारी चीजें ओटीटी प्लैटफॉर्म पर ही आसानी से मिल रही हैं.

टॉप 10 लिस्ट जारी 
पिछले हफ्ते कुछ वेब सीरीज और फिल्में टॉप पर रहीं, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है. ऑरमैक्स स्ट्रीम ट्रैक ने टॉप 10 वेब सीरीज की लिस्ट जारी किया है. उन्होंने जानकारी दी है की 28 जून से 4 जुलाई के बीच कौन-कौन सी फिल्में और वेब शोज टॉप टेन में शामिल रही हैं. जिसमें बज पर आने वाले अपकमिंग शोज और फिल्म को भी शामिल किया गया है. ऑरमैक्स मीडिया ने ट्विटर अकाउंड पर ओरिजनल टॉप 10 वेब सीरीज की लिस्ट शेयर किया है. यह वेब सीरीज भारत में ही बनी हैं, जो फैंस को खूब पसंद आ रही हैं.

ये रही टॉप 10 लिस्ट
ऑरमैक्स मीडिया ने इस लिस्ट में कई ओरिजनल वेब शोज और फिल्म के नाम दिए हैं. आइए जानें, ऑरमैक्स मीडिया के मुताबिक किस नंबर पर कौन से सोज को रखा गया है. 

1. मिर्जापुर, सीजन-3 (अमेजॉन प्राइम वीडियो)
2. पंचायत, सीजन-3 (अमेजॉन प्राइम वीडियो)
3. कोटा फैक्ट्री, सीजन-3 (नेटफ्लिक्स)
4. द बॉयज़ एस 4 (अमेजॉन प्राइम वीडियो)
5. बैड कॉप (डिज्नी प्लस हॉटस्टार)
6. हाउस ऑफ द ड्रैगन्स (जियो सिनेमा)
7. गुल्लक, सीजन-4 (सोनी लिव)
8. हीरामंडी (नेटफ्लिक्स)
9. महाराज (नेटफ्लिक्स)
10. लेजेंड ऑफ हनुमान (डिज्नी प्लस हॉटस्टार)

टॉप फिल्म 
इसी के साथ ओटीटी पर रिलीज टॉप थिएटर फिल्मों के बारे में भी जानकारी दी गई है, जिसमें पहले नंबर पर अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' को रखा गया है, वहीं दूसरे नंबर पर 'बड़े मियां छोटे मियां' और तीसरे नंबर पर तब्बू, कृति और करीना सैनन की 'क्रू' फिल्म को रखा गया है.

Trending news