Video: पाक एक्टर फ़हद मुस्तफ़ा ने बॉलीवुड के इस अदाकार के छुए पैर; कहा- हमने आपकी वजह से सीखी एक्टिंग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1452326

Video: पाक एक्टर फ़हद मुस्तफ़ा ने बॉलीवुड के इस अदाकार के छुए पैर; कहा- हमने आपकी वजह से सीखी एक्टिंग

Fahad Mustafa: दुबई में फिल्म फेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट फेस्टिवल में वर्ल्ड ट्रेड सेंटर में आयोजित एक अवॉर्ड शो में एक बेहद ख़ूबसूरत नज़ारा देखने को मिला. इस फंक्शन में पाकिस्तान के अदाकार फ़हद मुस्तफ़ा ने बॉलीवुड के 'हीरो नंबर वन' गोविंदा के पैर छुए. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है.

Video: पाक एक्टर फ़हद मुस्तफ़ा ने बॉलीवुड के इस अदाकार के छुए पैर; कहा- हमने आपकी वजह से सीखी एक्टिंग

Fahad Mustafa: दुबई में फिल्म फेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट फेस्टिवल में वर्ल्ड ट्रेड सेंटर में आयोजित एक अवॉर्ड शो में हिन्दुस्तान और पाकिस्तान के मशहूर सितारों ने शिरकत की. इस अवार्ड प्रोग्राम में कई कैटेगरी में इंडिया और पाकिस्तान के कलाकारों ने अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए अवॉर्ड भी जीते. फिल्मफेयर मिडल ईस्ट अचीवर्स नाइट सेरेमनी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पाकिस्तान के हर दिल अज़ीज़ एक्टर फ़हद मुस्तफ़ा बॉलीवुड के एक्टर गोविंदा के पैर छूते हुए नज़र आ रहे हैं.

हम आपके फैन हैं: फ़हद
इस वीडियो में फ़हद ने स्टेज पर अवॉर्ड लेते वक़्त कहा, 'मैंने एक्टिंग गोविंदा सर की वजह से करनी शुरू की थी, सर, हम आपके फैन हैं, और हमें पाकिस्तान में लगता था कि जो भी एक्टिंग करनी है, वो आपके जैसी करनी है, फिर रणवीर आ गए. लेकिन सर आपके बहुत बड़े फैन हैं और आपके ही फैन रहेंगे. बहुत ख़ुशक़िस्मती है कि आज इस स्टेज पर खड़े हैं, जहां पर आप खड़े थे'. एक बार फिर गोविंदा सर के लिए बहुत सारी तालियां होनी चाहिए क्योंकि यह सच में सपने जैसा है.उन्होंने आगे कहा, 'मैं दिल से चाहता हूं कि पाकिस्तान और भारत दोबारा इकट्ठा हो और अच्छा-अच्छा काम करें" .इतना ही नहीं गोविंदा के पास बैठे रणवीर सिंह को भी उन्होंने गले लगा लिया.

 

पाक के मशहूर अदाकार हैं फ़हद मुस्तफ़ा
फ़हद मुस्तफ़ा का शुमार पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स में होता है. वह सिंधी एक्टर सलाहुद्दीन टूनियो के बेटे हैं. उन्होंने कई फिल्मों में काम कर अपनी एक्टिंग से पाकिस्तान के अवाम का दिल जीता है. फ़हद कई शोज़ भी कर चुके हैं, जिनमें 'जीतो पाकिस्तान' ख़ासा मशहूर है. फ़हद एक फिल्म के लिए लगभग 35 से 40 लाख फीस लेते हैं. जबकि उनकी कुल प्रॉपर्टी 1 से 5 मिलियन डॉलर के बीच है. पाकिस्तान के अलावा भी पूरी दुनिया में उनके करोड़ों चाहने वाले मौजूद हैं.

Watch Live Tv

Trending news