Pathan Movie: पठान पर नहीं रुक रहा विवाद, अब इस नेता ने कह दी बड़ी बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1488383

Pathan Movie: पठान पर नहीं रुक रहा विवाद, अब इस नेता ने कह दी बड़ी बात

Pathan Movie: पठान फिल्म को लेकर विवाद जारी है. मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बाद अब और नेता ने इस फिल्म को लेकर रिएक्शन दिया है. पढ़ें पूरी खबर

Pathan Movie: पठान पर नहीं रुक रहा विवाद, अब इस नेता ने कह दी बड़ी बात

Pathan Movie: शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है. कई राज्यों में इस फिल्म का विरोध हो रहा है. पहले मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस फिल्म पर आपत्ति जताई अब एक और नेता का फिल्म में दिखाई गए सीन और शाहरुख खान के बयान पर रिएक्शन आया है. आपको बता दें शाहरुख खान ने कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में कहा था कि 'दुनिया नॉर्मल हो गई है, हम खुश हैं. मैं सबसे ज्यादा खुश हूं और मुझे ये बताते हुए बिलकुल भी आपत्ति नहीं है कि दुनिया चाहे कुछ भी कर ले मैं, आप लोग जितने भी पॉजिटिव लोग हैं, सबके सब जिंदा हैं.

शाहरुख खान के बयान पर बीजेपी सांसद ने दिया रिएक्शन

शाहरुख खान के इस बयान को लेकर बीजेपी सांसद नवनीत राणा का बयान आया है. उन्होंने कहा है कि हम लोग भी पॉजिटिव हैं. अगर देश को कुछ हर्ट  हुआ है तो उसके लिए सेंसर बोर्ड है. फिल्म का बायकॉट करना गलत है, बस सेंसर बोर्ड को अपना काम अच्छे से करना चाहिए. नवनीत ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा है कि अगर कहीं भी कुछ भी दिक्कत पैदा करने वाला है, या फिर किसी की भावनाएं दुखती हैं. तो फिर सेंसर बोर्ड को एडिट करके फिल्म को रिलीज करना चाहिए.

नवनीत राना ने कहा कि हमारे बॉलीवुड इंडस्ट्री के जितनी भी स्टार हैं उन्हें बायकॉट नहीं करना चाहिए. वे हमारे देश को फाइनेंशियली सपोर्ट करते हैं. अगर किसी की भावनाएं आहत होती हैं उसके लिए सेंसर बोर्ड काम कर रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें फिल्म पठान अगले साल 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म में दीपिका के साथ जॉन अब्राहम एक्ट करते दिखाई देंगे. पठान फिल्म का बजट 250 करोड़ रुपये है.

क्या है पूरा विवाद

आपको बता दें हाल ही में पठान फिल्म का गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ था. इस गाने में दीपिका ने भगवा बिकिनी पहनी हुई थी. इस बिकिनी को लेकर ही लोगों ने आपत्ति दर्ज की थी. इसके बाद मध्यप्रदेश के गृह मंत्री ने आपत्ति दर्ज करते हुए कहा था- 'फिल्म पठान के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की कपड़े बेहद आपत्तिजनक है और गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है. गाने के सीन व कपड़ों को ठीक किया जाए वरना फिल्म को मध्यप्रदेश में अनुमति दी जाए या नहीं दी जाए, यह विचारणीय होगा.

Trending news