Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1179881
photoDetails0hindi

Photos: आमिर खान की बेटी ने बर्थ डे पर शेयर की बोल्ड फोटो, यूजर करने लगे ट्रोल

Photos: इरा अक्सर अपनी निजी जिंदगी के ताल्लुक से अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करती हैं. इरा ने हाल ही में अपने मानसिक स्वास्थ्य और इंग्जाइटी स्ट्रोक के बारे में सोशल मीडिया के जरिए बताया. 

 

1/5

हर कोई इरा के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहा है, हालांकि इरा खान पहले ही कैमरे के पीछे फिल्मों में अपना डेब्यू कर चुकी हैं. 2019 में, इरा ने थिएटर प्रोडक्शन, यूरिपिड्स मेडिया (Euripides' Medea) के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी. इसमें उनके भाई जुनैद खान और अभिनेत्री हेज़ल कीच ने अभिनय किया था.

2/5

8 मई 2022 को इरा 25 साल की हो गईं और उन्होंने अपना जन्मदिन अपनों के साथ मनाया. इरा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं और ऐसा लग रहा है कि उन्होंने पूल पार्टी सेलिब्रेशन किया है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इरा अपने माता-पिता आमिर खान, रीना दत्ता और अपने सौतेले भाई आजाद राव खान के साथ जन्मदिन का केक काटती नजर आ रही हैं. 

3/5

जैसे ही तस्वीरें वायरल हुईं लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. किसी ने इरा को बेशर्म कहा तो किसी ने उनकी ड्रेस का मजाक उड़ाया. एक यूजर ने लिखा कि 'अपने बाप के सामने ऐसे कपड़े पहनने में शर्म नहीं आती', एक दूसरे यजर ने लिखा कि 'इतने बड़े आदमी हैं क्या इन्हें कपड़े नहीं मिले', एक और यूजर ने लिखा कि कि 'कितनी बेशरम हो उससे भी ज्यादा उसका बाप'. 

4/5

इरा खान बेबाकी से अपनी बात कहने के लिए जानी जाती हैं. कुछ महीने पहले, उसने एक प्रश्नोत्तर सत्र की मेजबानी की थी. प्रश्नोत्तर सत्र के बीच एक शख्स ने उनसे पूछा था कि क्या वह आमिर खान के बेटे हैं. इस पर इरा ने उसे करारा जवाब दिया था. 

5/5

जब आमिर अपने करियर में व्यस्त थे, तब उनका निजी जीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया. एक न्यूज चैनल से बात करते हुए आमिर ने अपने कहा था कि उन्हें अफ्सोस होता है कि जब उनकी बेटी को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी तो वह अपने करियर में बिजी थे.