Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2257843
photoDetails0hindi

Hina Khan : 'नामाकूल' वेब सीरीज में दिखेंगी हिना खान; इस तारीख को रिलीज़ हो रहा शो

 Hina Khan : अभिनेत्री हिना खान अपनी आने वाली वेब सीरीज 'नमाकूल' के प्रचार- प्रसार में बिजी हैं.  मंगलवार को उन्होंने गुलाबी अनारकली एथनिक सूट में इंस्ताग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं. 

1/7

वेब सीरीज 'नमाकूल' में रूबिया का किरदार निभाने वाली हिना खान एक लंबा गुलाबी अनारकली कुर्ता पहने नजर आ रही हैं, जिसमें गर्दन के हिस्से में मेहंदी रंग की एक रेखा है. 

2/7

हिना खान के कुर्ते की आस्तीन और नीचे की रेखा पर जटिल कढ़ाई के साथ-साथ पूरे पहनावे पर फूलों की छाप है. इसे मेहंदी कलर के दुपट्टे के साथ पेयर किया गया है.

3/7

मेकअप के लिए हिना ने मैट पिंक लिप्स, ब्लश्ड गाल और विंग्ड आईलाइनर को चुना है. उन्होंने अपने लंबे बालों को खुला रखा है और ऑक्सीडाइज़्ड सिल्वर झुमके के साथ खुद को एक परफैक्ट लुक देने की कोशिश की है. 

4/7

'नामाकूल' में अभिनव शर्मा और आरोन कूल हैं, और यह दो दोस्तों की एक सच्ची कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है.

5/7

 लखनऊ की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में दो दोस्त मयंक और पीयूष हैं, जो कॉलेज के दूसरे वर्ष में प्रवेश करते ही प्रसिद्धि के लिए तरसते हैं. 

6/7

रितम श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित और शांतनु श्रीवास्तव द्वारा लिखित, इस सात-एपिसोड श्रृंखला में अभिषेक बजाज, अनुष्का कौशिक, फैसल मलिक और आदिल खान भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

7/7

रिलायंस एंटरटेनमेंट स्टूडियो द्वारा निर्मित, 'नामाकूल' का प्रीमियर 17 मई को अमेज़न मिनीटीवी पर होगा.