Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2259295
photoDetails0hindi

शाहरुख खान की अचानक बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में हुए भर्ती, जानें अब कैसी है तबीयत?

आईपीएल 2024 क्वालिफायर 1 के मैच में किंग खान अपने बेटे और बेटी सुहाना खान के साथ अपनी टीम की हौसला अफजाई करते दिखे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है.   

1/8

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की अचानक तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें अस्पलात में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान डिहाइड्रेशन का शिकार हो गए थे. जिसके बाद उन्हें गुजरात के अहमदाबाद में मौजूद केडी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. 

 

2/8

 किंग खान IPL 2024 के क्वालिफायर 1 में अपनी टीम KKR को सपोर्ट करने अहमदाबाद में थे. 21 मई को शाहरुख खान नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपनी टीम की हौसला अफजाई करने के लिए गए थे. 

 

3/8

जानकारी के मुताबिक, अहमदाबाद में टेंपरेचर 40 डिग्री सेल्सियस के पार था. ऐसे में कहा जा रहा है कि हीट-स्ट्रोक की वजह से शाहरुख खान की तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा है. इस बीच खबर सामने आई हैं कि शाहरुख खान से मिलने एट्रेस जूही चावला और उनकी बीवी गौरी खान हॉस्पिटल में आई हैं.

4/8

फिलहाल शाहरुख खान की इलाज डॉक्टरों की रेख-देख में चल रही हैं. वहीं, IPL 2024 का फाइनल मैच 26 मई को चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. अगर उनकी तबीयत ठीक रही, तो इस मैच में शाहरुख खान नजर आ सकते हैं.

 

5/8

आईपीएल 2024 क्वालिफायर 1 के मैच में किंग खान अपने बेटे और बेटी सुहाना खान के साथ अपनी टीम की हौसला अफजाई करते दिखे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है. 

6/8

वीडियो में देखा जा सकता है कि कोलकाता नाइट राइडर्स की परफॉर्मेंस पर झूमते दिखाई दे रहे हैं. इस मुकाबले में केकेआर ने 8 विकेट से सनराइजर्स हैदराबाद को करारी शिकस्त दी और फाइनल में जगह बना ली है.

 

7/8

वहीं, किंग खान की बेटी सुहाना खान 22 मई को अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. वो अपने पापा यानी शाहरुख खान के साथ अहमदाबाद में ही मौजूद हैं. मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है, शाहरुख खान की तबीयत खराब होने की वजह से अब वह धूमधाम से बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करेंगी. 

 

8/8

वाजेह हो कि इससे पहले किंग खान यानी शाहरुख खान साल 2023 के जुलाई में अस्पताल में भर्ती हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिका में वह एक हादसे के शिकार हो गए थे, जिसमें उनकी नाक पर चोट लगी थी, जिसकी वजह से उन्हें छोटी सर्जरी करानी पड़ी.