Advertisement
photoDetails0hindi

Anushka Sen Photos: 20 की उम्र में एक्ट्रेस ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, यूजर बोले- छोटी फ्रूटी लग रही हो

Anushka Sen: चाइल्ड एक्ट्रेस अनुष्का सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी बेहतरीन फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से शॉर्ट टॉप और पैंट में फोटो शेयर की हैं. अनुष्का एक्टिंग के मामले में भले ही बहुत अच्छा नहीं कर पाई हों लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर अच्छा नाम कमाया है.

Anushka Sen Photos

1/6
Anushka Sen Photos

अनुष्का सेन (Anushka Sen) ने जो फोटो शेयर की है उसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने कई पोज में फोटोशूट कराया है. एक फोटो में उनके पापा भी नजर आ रहे हैं.

Anushka Sen Nice Photos

2/6
Anushka Sen Nice Photos

अनुष्का सेन (Anushka Sen) छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कैजुअल ड्रेस में अपनी खूबसूरत फोटो शेयर की हैं.

Anushka Sen Latest Photos

3/6
Anushka Sen Latest Photos

अनुष्का सेन (Anushka Sen) ने जो फोटोशूट कराया है उसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने शॉर्ट ब्लैक टॉप के साथ पैंट पहना है. इसके साथ ही उन्होंने कैप लगाया है और ब्लैक चश्मा पहना हुआ है. अनुष्का ने अपने कंधे पर ग्रीन बैग टांगा हुआ है.

Anushka Sen Latest Photos

4/6
Anushka Sen Latest Photos

अनुष्का सेन (Anushka Sen) की फोटो पर लाखों लोगों ने लाइक किया है. कई यूजर ने इन फोटोज पर बेहतरीन कमेंट किए हैं. यूजर उनके फोटोज पर फायर और दिल कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि "20 रुपये की फ्रूटी अनुष्का सेन क्यूटी." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "आप खूबसूरती की आइकन हो".

Anushka Sen Hot Photos

5/6
Anushka Sen Hot Photos

सोशल मीडिया पर लोगों को अक्सर अनुष्का सेन (Anushka Sen) के फोटो का इंतजार रहता है. इन फोटोज में उन्होंने अपना जबदस्त अवतार दिखाया है.

Anushka Sen Bold Photos

6/6
Anushka Sen Bold Photos

ख्याल रहे कि अनुष्का सेन (Anushka Sen) हाल ही में वेब सरीज 'स्वांग' में नजर आई थीं. इसके अलावा वह 'लिहाफ' फिल्म में नजर आ चुकी हैं. वह कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आने वाली हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटो शेयर कर सनसनी फैला देती हैं.