Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1372997
photoDetails0hindi

Photos: Avneet Kaur ने शेयर किया अपना प्रिंसेस लुक, इंटरनेट पर मचा तहलका

Avneet Kaur Photos: टी.वी सीरियल की दुनिया से बॉलीवुड तक सफर तय कर चुकीं एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वे कभी वेस्टर्न ड्रेसेज़ तो कभी ट्रेडिशनल इंडियन ड्रेस में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करके फैंस को स्पीचलैस कर देती. अवनीत ने हाल ही में अपने ट्रेडिशनल लुक में अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की हैं.

1/7

अवनीत ने इंस्टाग्राम अज़ा फैशन ब्रांड (Aza Fashions) के लिए कराए गए फोटोशूट को अपने अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं.

2/7

अवनीत ने पीले स्टाइलिश लहंगा और लाइट पिंक कलर के ब्लाउज़ में फोटो शेयर की है. वह इस ट्रेडिशनल लुक में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं.

3/7

उन्होंने एक हाथ में हरे रंग का कंगन और दूसरे हाथ में सिर्फ अंगूठी पहनी हुई है. अवनीत ने शानदार पोज़ देते हुए यह फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा है ‘Princess Vibes’ और वाकई में वह किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही हैं.

4/7

अवनीत का फोटो में मेकअप बहुत लाइट किया हुआ है. उन्होंने माथे पर गोल्डन रंग का सरासरी पहनी हुई है. कानों में बड़ी झुमकियां उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही हैं.

 

5/7

इंस्टाग्राम पर अवनीत के करीब 33 मिलियन फॉलोअर्स हैं. फैंस उनके के इस लुक को देखकर घायल हुए जा रहे हैं और उनके फोटोज़ पर जमकर लाइक, कमेंट्स कर रहे हैं.

6/7

अवनीत को टी.वी. सीरियल अलादीन से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. उसमें वह एक्टर सिद्धार्थ निगम के साथ नज़र आईं थीं. साथ ही उन्होंने फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया है.

7/7

अवनीत कौर अब एक फैशन डीवा बन चुकी हैं. वह आए दिन अपनी अदाओं से सबको घायल कर रही हैं.