Advertisement
photoDetails0hindi

Mouni Roy Photos: मौनी रॉय ने गोल्डन साड़ी में दिए किलर पोज; फैंस ने कहा-नागिन

Mouni Roy Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपनी तस्वीरें शेयर करके फैंस के दिलों को धड़काती रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर साड़ी में बेहद हसीन फोटोज शेयर किए हैं. बॉलीवुड डीवा गोल्डन कलर की साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लग रही है. देखिए, फोटो.

 

बॉलीवुड डीवा का साड़ी लुक

1/6
बॉलीवुड डीवा का साड़ी लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी बोल्ड इमेज को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. लेकिन देसी अवतार में भी उनका जलवा देखने के काबिल है. मौनी ने साड़ी में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं.

खूबसूरत की मिसाल

2/6
खूबसूरत की मिसाल

हसीन 'नागिन' ने गोल्डन कलर की साड़ी में खूबसूरत फोटोज शेयर किए हैं. मौनी ने गोल्डन साड़ी में तस्वीरें पोस्ट करके अपने फैंस को विजुअल ट्रीट दी है. 

दिल हार बैठे फैंस

3/6
दिल हार बैठे फैंस

खूबसूरती के मामले में मौनी रॉय, कई बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती हैं. उनका किलर अंदाज हर किसी के दिल पर छुरियां चलाने के लिए काफी है. उनका लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

मदहोश कर देने वाली अदाएं

4/6
मदहोश कर देने वाली अदाएं

मौनी ने गोल्डन कलर की साड़ी के साथ डीपनेक स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है. मैचिंग ईयररिंग और ट्रेंडी ब्रेसलेट से अपने लुक को कंप्लीट किया है. उनकी पिक्चर्स से नजरें हटाना मुश्किल है.

नागिन की हॉटनेस

5/6
नागिन की हॉटनेस

 एक तस्वीर में मौनी अपनी बैक को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. फैंस उनकी खूबसूरती के कसीदे पढ़ रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग और लुक से लोगों के दिल जीत लिए हैं.

प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहे फैंस

6/6
प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहे फैंस

एक यूजर ने फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा, Awesome Nagin. तो कोई उन्हें हॉट कह रहा है. किसी ने सुंदर कहकर अपने प्यार का इजहार किया है. तस्वीरों पर लोग दिल खोलकर कमेंट और लाइक की बौछार कर रहे हैं.