Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2394866
photoDetails0hindi

Devoleena Bhattacharya Birthday: टीवी सिरीयल में करती हैं हिन्दू देवी का रोल; बनने वाली हैं मुस्लिम पति के बच्चे की माँ

टीवी सीरियल अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी गोपी बहू के नाम से मशहूर हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी 39 साल की उम्र मां बनने वाली हैं. आज वह अपना 39वां जन्मदिन मना रही है. आइए जानते हैं 7 अनसुने किस्से...  

अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी

1/8
अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी

गोपी बहू के नाम से मशहूर टीवी सीरियल अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी एक्टिंग के लिए घर-घर में मशहूर हैं. आज वह अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं.

जल्द ही मां बनने वाली हैं

2/8
जल्द ही मां बनने वाली हैं

देवोलीना भट्टाचार्जी जल्द ही मां बनने वाली हैं, ऐसे में वो अक्सर अपने कातिलाना अंदाज से अपने फैंस के होश उड़ा देती हैं. पर्दे पर बेहद डरी-सहमी सी दिखने वाली ये गोपी बहू असल जिंदगी में बिल्कुल अलग हैं. जिसकी वजह से फैंस भी उनके दीवाने हो जाते हैं.

 

हिंदू देवी

3/8
हिंदू देवी

वैसे तो देवोलीना भट्टाचार्जी अक्सर साड़ी पहने हुए देखा जाता है, लेकिन जब वह वेस्टर्न लुक में नजर आती हैं, तो कमाल लगती हैं. कभी-कभी सीरियल में हिंदू देवी की भी रोल करती है. जिसको फैंस काफी पसंद करते हैं. 

कोरियोग्राफर

4/8
कोरियोग्राफर

आपको जानकर हैरानी होगी कि देवोलीना एक्ट्रेस नहीं बल्कि कोरियोग्राफर बनने का सपना लेकर मुंबई आई थीं. 2010 में देवोलीना भट्टाचार्जी मुंबई में पहला कदम रखा. हालांकि, उन्होंने सबसे पहले डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस के सीजन 2 से अपने करियर की शुरुआत की थी.

बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख से शादी

5/8
बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख से शादी

कुछ समय पहले ही देवोलीना ने अपने बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख से शादी की थी, जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था. इससे पहले वह अपनी फर्जी सगाई को लेकर भी काफी चर्चा में रही थीं.

 

फर्जी सगाई

6/8
फर्जी सगाई

देवोलीना ने को-स्टार विशाल सिंह के साथ सगाई की फोटो शेयर की थीं, जिसे उन्होंने ने शरारत बताया था. देवोलीना अपनी को-स्टार नेवलिन कौर से लड़ाई को लेकर भी सुर्खियों में रह चुकी हैं. 

 

कोर्ट का लग चुका है चक्कर

7/8
कोर्ट का लग चुका है चक्कर

गौरतलब है कि देवोलीना पुलिस और कोर्ट में भी फंस चुकी हैं. दरअसल, साल 2016 के दौरान उन्होंने एक्ट्रेस उकर्षा नाइक के खिलाफ पेटा में शिकायत दर्ज कराई थी. 

देवोलीना

8/8
देवोलीना

वहीं मुंबई के एक बड़े बिजनेसमैन की हत्या में भी देवोलीना का नाम सामने आ चुका है. इस मामले में देवोलीना को गिरफ्तार भी किया गया था.