Advertisement
photoDetails0hindi

Photos: थाई हाई स्लिट गाउन में दिशा ने ढाया कहर, फिर लगाया बोल्डनेस का तड़का

Disha Patani Photos: बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी अदाओं से लोगों को घायल करती रहती हैं. वह अक्सर अपनी बेहतरीन फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में दिशा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ब्लैक गाउन में फोटो शेयर की हैं. इस ड्रेस में दिशा बहुत खूबसूरत लग रही हैं.

1/6

दिशा पटानी ने सोशल मीडिया पर जो फोटोज शेर किए हैं उनमें वह काफी बोल्ज लग रही हैं. दिशा ने ब्लैक गाउन में कातिलाना पोज दिए हैं. दिशा के इस ड्रेस में डीप नेक है. इसके अलावा इसमें थाई हाई कट लगा है.

2/6

दिशा ने जो फोटो शेयर की है उसमें उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं और हाथ में बैग लिया हुआ है. दिशा की लिपस्टिक का कलर भी बहुत बेहतरीन लग रहा है. इसके साथ दिशा ने डार्क मेकअप किया हुआ है.

3/6

इन फोटोज में दिशा पटानी की अदाएं देखते ही बनती हैं. दिशा की फोटो देख कर फैंस कमेंट कर रहे हैं. दिशा की पोस्ट पर फैंस दिल और फायर वाला रिएक्शन दिया है. 

4/6

एक यूजर ने दिशा की पोस्ट पर कमेंट किया है कि 'यह आपकी सबसे बेहतरीन फोटो है.' एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'आप खूबसूरती की मिसाल हैं.' कई यूजर ने दिशा को ब्यूटीफुल, गॉर्जियस और नाइस बताया है. दिशा की फोटो वाली पोस्ट को लाखों लोगों ने लाइक किया है. 

5/6

खायल रहे कि दिशा पाटनी ने एक्टिंग की शुरुआत तेलुगू फिल्म लोफर (2015) से की थी. उन्होंने स्पो 'एम एस धोनी: द अनटॉल्ड स्टोरी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. दिशा ने  चीनी एक्शन कॉमेडी कुंग फू योगा (2017) में अभिनय किया.

6/6

दिशा पटानी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में 'एक विलन रिटर्न' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में खुद दिशा और अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम भी हैं. यह फिल्म 'एक विलन' का रिमेक है.