Advertisement
photoDetails0hindi

Nora Fatehi Photos: नोरा फतेही एथनिक लुक में लगीं कमाल; सादगी पर फैंस का आया दिल

Nora Fatehi Ethnic Look: बॉलीवुड की पॉपलुर एक्ट्रेस और बेहतरीन डांसर नोरा फतेही सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस हर लुक में उन पर प्यार बरसाते हैं. एक्ट्रेस न सिर्फ वेस्टर्न बल्कि एथनिक लुक में बेहद अट्रैक्टिव लगती हैं. यकीन न हो, तो देखिए नोरा की खूबसूरत तस्वीरें.

नोरा का एथनिक लुक

1/6
नोरा का एथनिक लुक

नोरा फतेही ने येलो कलर के सूट में हसीन तस्वीरें पोस्ट की हैं. एथनिक लुक में एक्ट्रेस अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं. फैंस को उनका लेटेस्ट लुक काफी अच्छा लग रहा है. 

नोरा का 'नूरानी' चेहरा

2/6
नोरा का 'नूरानी' चेहरा

अदाकारा ने लाइट येलो कलर का एम्ब्रॉयडरी सूट कैरी किया है. साथ ही व्हाइट एम्ब्रॉयडरी किया हुआ मैचिंग दुपट्टा उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रहा है. 

फैंस का आया दिल

3/6
फैंस का आया दिल

नोरा ने लाइट मेकअप, ओपन हेयर स्टाइल और हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया है. उनका सिंपल और एलिंगेंट लुक देखकर फैंस लट्टू हो गए हैं.

खूबसूरती पर मर मिटे फैंस

4/6
खूबसूरती पर मर मिटे फैंस

एक्ट्रेस नें अपने एथनिक लुक से फैंस के दिल में खलबली मचा दी है.उनका कमेंट बॉक्स तारीफों से भरा पड़ा है .फैंस ने फोटो पर कमेंट करते हुए उन्हें ऑसम और खूबसूरत जैसे खिताब से नवाजा.

लुक से कर देती हैं इंप्रेस

5/6
लुक से कर देती हैं इंप्रेस

अपने दिलकश अंदाज की वजह से एक्ट्रेस हमेशा ही लाइमलाइट बटोरती रहती हैं. फिल्मों से ज्यादा उनके लुक और फैशन की चर्चा होती रहती है.

'मडगांव एक्सप्रेस' में आएंगी नजर

6/6
'मडगांव एक्सप्रेस' में आएंगी नजर

नोरा की 'मडगांव एक्सप्रेस' 22 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. उनके फैंस में फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखा जा रहा है. इसके अलावा उनके पास 'डांसिंग डैड' और 'मटका' भी हैं.