Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1196024
photoDetails0hindi

Photos: कंडोम बेचने के बाद बोल्ड हुईं नुसरत, सोफे पर बैठ दिए कातिलाना पोज

Photos:नुसरत के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'जनहित में जारी' अगले महीने यानी 10 जू को रिलीज होगी. इसके अलावा वह अक्षय कुमार की फिल्म 'सेल्फी' में काम करने के लिए रेडी हैं. इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी दिखाई देंगे.

1/6

Photos: बॉलीवुड अदाकारा नुसरत भरूचा इन दिनों सुर्खियों में हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'जनहित में जारी' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म में नुसरत भरूचा कंडोम के प्रति लोगों को जागरुक कर रही हैं. टीजर में नुसरत को घर-घर जाकर कंडोम बेचते हुए दिखाया गया है. वह इसके लिए लोगों को जागरुग भी करती नजर आ रही हैं. फिल्म 10 जून को रिलीज होगी. इससे पहले नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड फोटोज शेयर किए हैं. 

2/6

नुसरत भरूचा सोशल मीडिया पर काफा एक्टिव हैं. वह अक्सर अपने बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. उनके लाखों चाहने वाले हैं. वह जैसे अपने फोटोज सोशल मीडिया पर डालती वह वायरल हो जाते हैं. देखिए उनके लेटेस्ट फोटोज. 

3/6

नुसरत भरूचा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से जो फोटो शयर किया है उन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि नुसरत भरूचा ने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने हुए हैं. इस ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं. उनके फैंस फोटो देख कर उनके दिवाने बन गए हैं. वह उन पर जम कर प्यार लुटा रहे हैं. 

4/6

नुसरत ने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है. यह शार्ट गाउन की तरह है. यह जालीदार कपड़े से बनी है. उनकी ड्रेस का कलर उनकी स्किन का मैचिंग है. नुसरत ने फोटोशूट के दौरान कातिलाना अदाएं दिखाई हैं. उन्होंने कभी सोफे पर बैठ कर पोज दिया है तो कभी सोफे पर खड़े होकर.

5/6

नुसरत के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'जनहित में जारी' अगले महीने यानी 10 जू को रिलीज होगी. इसके अलावा वह अक्षय कुमार की फिल्म 'सेल्फी' में काम करने के लिए रेडी हैं. इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी दिखाई देंगे.

6/6

नुसरत भरूचा ने "लव सेक्स और धोखा, प्यार का पंचनामा, कल किसने देखा और आकाश वाणी" फिल्म में आदाकारी की है. भरूचा ने अपनी अदाकारी की शुरूआत थिएटर से की थी.