Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1589390
photoDetails0hindi

Ushna Shah Marriage: पाकिस्तानी अदाकारा उशना शाह बनीं दुल्हन; शेयर कीं तस्वीरें

पाकिस्तान की मशहूर अदाकारा उशना शाह शादी के बंधन में बंध गई हैं. उशना ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. एक्ट्रेस ने पति हमज़ा अमीन के साथ रोमांटिक फोटोज़ शेयर किए हैं. सोशल मीडिया पर फैंस के साथ सेलेब्स भी नए जोड़े को मुबारकबाद दे रहे हैं.

उशना शाह-हमज़ा अमीन की शादी

1/6
उशना शाह-हमज़ा अमीन की शादी

पाकिस्तान की पॉपुलर अदाकारा उशना शाह को उनका हमसफ़र मिल गया है. एक्ट्रेस ने पाकिस्तानी गोल्फ़र हमज़ा अमीन के साथ शादी रचाई है. उशना ने इंस्टा पर तस्वीरें शेयर की हैं.

लाल जोड़े में लगीं बेहद ख़ूबसूरत

2/6
लाल जोड़े में लगीं बेहद ख़ूबसूरत

उशना शाह लाल जोड़े में बेहद ख़ूबसूरत लग रही हैं. वहीं हमज़ा अमीन व्हाइट कलर की शेरवानी में नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर उशना की शादी की फोटोज़ वायरल हो रही हैं.

दोनों की जोड़ी लगी परफेक्ट

3/6
 दोनों की जोड़ी लगी परफेक्ट

तस्वीरों में दोनों रोमांटिक पोज़ देते नज़र आ रहे हैं. दोनों की जोड़ी परफेक्ट लग रही है. एक्ट्रेस का रियल दुल्हन लुक फैंस को इम्प्रेस कर रहा है.

उशना को मिला हमसफ़र

4/6
उशना को मिला हमसफ़र

उशना शाह और हमज़ा दोनों ही एक दूसरे के साथ काफ़ी ख़ुश नज़र आ रहे हैं. मानो अपने पार्टनर के तौर पर उन्हें सारे जहां की ख़ुशियां मिल गईं.

सेलेब्स ने दी दोनों को मुबारकबाद

5/6
सेलेब्स ने दी दोनों को मुबारकबाद

सोशल मीडिया पर उशना शाह और हमज़ा अमीन को फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी मुबारकबाद दे रहे हैं. मशहूर अदाकारा आयज़ा ख़ान ने उन्हें नए सफ़र की मुबारकबाद दी.

कराची में हुई शादी

6/6
कराची में हुई शादी

दोनों की शादी रविवार को कराची में हुई. शादी में क़रीबी दोस्तों और शोबिज़ इंडस्ट्री के कई जगमगाते सितारों ने शिरकत की.