Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1839531
photoDetails0hindi

Raksha Bandhan: रक्षाबंधन पर लगें सबसे हसीन; इन एक्ट्रेसेस के स्टाइलिश आउटफिट्स से लें इंस्पिरेशन

Raksha Bandhan 2023: रक्षाबंधन के त्योहार में बहुत कम समय बचा है. इस ख़ास मौक़े पर हर किसी की ख़्वाहिश होती है कि वो सबसे ख़ूबसूरत लगे. राखी के मौक़े पर आप बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के आउटफिट्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. रक्षाबंधन पर आप सूट और साड़ी किसी भी ट्रेडिशनल लुक को कैरी कर सकती हैं. देखिए कुछ अदाकाराओं के बेहतरीन स्टाइल.

 

काजोल का ट्रेडिशनल लुक

1/6
काजोल का ट्रेडिशनल लुक

राखी के त्योहार के लिए अपने लुक को ख़ास और शानदार बनाने के लिए आप काजोल के ट्रेडिशनल लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. इस तरह की साड़ी आजकल काफ़ी ट्रेंड में है.

आलिया का स्टाइलिश लुक

2/6
आलिया का स्टाइलिश लुक

अगर आप रक्षाबंधन पर सिंपल और सोबर लगना चाहती हैं, तो इसलिए आप आलिया भट्ट की तरह सिंपल साड़ी कैरी कर सकती हैं. इसके साथ आप स्टाइलिश नोज़पिन से अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं.

सुहाना ख़ान की तरह लगें ख़ूबसूरत

3/6
सुहाना ख़ान की तरह लगें ख़ूबसूरत

राखी पर आप सुहाना ख़ान के लुक को भी ट्राइ कर सकती हैं. हैवी वर्क किए हुए स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ इस तरह की साड़ी आपके लुक में चार चांद लगा देगी. माथे पर छोटी सी बिंदी लगा लें ,तो लगेगा लाजवाब लुक.

रश्मि का इम्ब्रॉयडरी हैवी सूट

4/6
रश्मि का इम्ब्रॉयडरी हैवी सूट

साड़ी के अलावा आप रक्षाबंधन पर सूट भी कैरी कर सकती हैं. रश्मि देसाई की तरह इम्ब्रॉयडरी हैवी सूट काफ़ी ख़ूबसूरत है और इसे पहनने के बाद काफ़ी स्टाइलिश लुक आता है. लुक को कंप्लीट करने के लिए आप इम्ब्रॉयडरी की मैचिंग के झुमके पहन सकती हैं.

अवनीत कौर का स्टाइल करें ट्राई

5/6
अवनीत कौर का स्टाइल करें ट्राई

 राखी के मौक़े पर अवनीत कौर के स्टाइल से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. इस ड्रेस के साथ आपको ओपन हेयर स्टाइल परफेक्ट लुक देगा. साथ ही आप लाइट एक्सेसरीज़ कैरी कर सकती हैं.

 

नुसरत का सिंपल लुक

6/6
नुसरत का सिंपल लुक

त्योहार के मौक़े पर अगर आप बिल्कुल ही सिंपल लुक कैरी करना चाहती हैं, तो फिर आपको नुसरत जहां की तरह व्हाइट सूट को ट्राइ कर सकती हैं. व्हाइट सूट के साथ किसी भी कलर के बंधेज या बांधनी दुपट्टे को कैरी कर सकती हैं.